अरसे बाद दिखा माही मैजिक:स्टैंड में झूम उठीं साक्षी, भावुक होकर लगाया बेटी जीवा को गले; वायरल हो रहा VIDEO

10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

रविवार को IPL के पहले क्वालिफायर में चेन्नई सुपर किंग्स ने कमाल का प्रदर्शन करते हुए दिल्ली को मात दे दी। मैच में चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी एक बार फिर अपनी पुरानी लय में नजर आए। उन्होंने अर्से बाद अपनी टीम के लिए मैच खत्म किया। जब धोनी ने अपनी टीम के लिए विनिंग शॉट लगाया, उस वक्त उनकी पत्नी साक्षी धोनी भावुक हो गईं।

उन्होंने अपनी बेटी जीवा को गले से लगाया और रोने लगीं। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

आखिरी 2 ओवरों का रोमांच
जब धोनी बल्लेबाजी करने आए तो चेन्नई को जीत के लिए आखिरी 2 ओवर में 24 रन चाहिए थे। 19वें ओवर में जब धोनी ने छक्का जड़ा तो साक्षी और जीवा झूम उठीं। अंतिम ओवर में चेन्नई सुपर किंग्स को जीतने के लिए 13 रन चाहिए थे।

धोनी के शॉट पर विराट कोहली भी उछल पड़े
विराट ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'और अब किंग की वापसी हो गई है। दुनिया के सबसे महान फिनिशर। आज की पारी ने मुझे सीट से उठने के लिए मजबूर कर दिया।'

पंत ने आखिरी ओवर टॉम करन को दिया
आखिरी ओवर दिल्ली के कप्तान ऋषभ पंत ने टॉम करन को दिया। टॉम करन ने पहले मोइन अली को आउट किया, लेकिन इसके बाद धोनी ने लगातार दो चौके लगाकर चेन्नई को मुकाबले में वापस ला दिया। करन ने अगली गेंद वाइड फेंकी और उसके बाद धोनी ने फिर चौका जड़ा और चेन्नई 9वीं बार IPL के फाइनल में जगह बनाने में कामयाब रही। इसी शॉट के बाद साक्षी का रोते हुए वीडियो वायरल हो गया।

चेन्नई के पास चौथी बार विजेता बनने का मौका
चेन्नई तीन बार धोनी की कप्तानी में IPL का खिताब जीत चुकी है। अब इस टीम के पास चौथी बार विजेता बनने का मौका है। धोनी इस सीजन अपने खराब फॉर्म से काफी परेशान चल रहे थे।पिछले सीजन में भी उनका बल्ला कुछ खास कमाल नहीं कर पाया था। इस सीजन में धोनी ने अब तक 15 मैच खेले हैं और अब तक महज 114 रन बना पाए हैं।

खबरें और भी हैं...