पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Sports
  • Cricket
  • Ipl
  • IPL Update Chetan Sakaria's Father Corona Infected Chetan, Who Came Out Of The Bio Bubble To Meet His Father Directly, Said I Am Getting The Father's Treatment With The Amount Received From IPL.

चेतन सकारिया के पिता कोरोना संक्रमित:बायो बबल से निकलकर सीधे अपने पिता से मिलने पहुंचे चेतन, कहा- IPL से मिली राशि से पिता का इलाज करवा रहा हूं

अहमदाबादएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
चेतन सकारिया ने IPL के अपने पहले � - Dainik Bhaskar
चेतन सकारिया ने IPL के अपने पहले �

राजस्थान रॉयल्स के तेज गेंदबाज चेतन सकारिया के पिता कोरोना संक्रमित हो गए हैं। सकारिया घर पहुचंने के बाद सीधे अस्पताल में जाकर अपने पिता को देखे। चेतन गुजरात के रहने वाले हैं। उनके पिता कांजी भाई कोरोना संक्रमण की वजह से अस्पताल में एडमिट हैं। IPL को कुछ खिलाड़ियों के कोरोना संक्रमित होने के कारण बीच में ही रोक दिया गया था। जिसके बाद सकारिया दिल्ली से गुजरात लौट गए। उनकी टीम को दिल्ली में दूसरे लेग के मैच खेलने थे।

चेतन ने मीडिया को बताया कि पिता के संक्रमण होने की जानकारी उन्हें एक हफ्ते पहले मिली थी। उन्होंने IPL से मिलने वाले पैसे को पिता के इलाज के लिए भेज दिया था। उन्होंने कहा 'मैं भाग्यशाली था क्योंकि मुझे कुछ दिनों पहले राजस्थान रॉयल्स से मेरे हिस्से का भुगतान मिला था। मैंने पैसे को घर ट्रांसफर कर दिया था, ताकि विपरीत परिस्थितियों में मेरे परिवार के काम आ सके।'

चेतन के पिता ऑटो ड्राइवर हैं
चेतन के पिता ऑटो ड्राइवर हैं। कुछ दिन पहले ही उनके भाई ने आत्म हत्या कर ली थी। चेतन की कमाई का जरिया IPL से मिलने वाली राशि है। चेतन को 2021 के लिए हुए IPLऑक्शन में राजस्थान रॉयल्स ने 1.20 करोड़ रुपए में अपने साथ जोड़ा था। IPL के नियमों के तहत कैंप में शामिल होने के बाद खिलाड़ी को 30 प्रतिशत राशि का भुगतान फ्रेंचाइजी की ओर से किया जाता है। उसके बाद टूर्नामेंट के आधे मैच खत्म होने के बाद 50 प्रतिशत राशि दे दी जाती है।

चूंकि IPL के 14 वें सीजन में 60 मैच हैं और 29 मैच खत्म हो चुके हैं। उसके बाद ही IPLको रोका गया है। ऐसे में खिलाड़ियों को 60 से 70 प्रतिशत राशि का भुगतान टीमों की ओर से किया जा चुका है। IPL खत्म होने के बाद शेष राशि का टीमें भुगतान करेंगी।

चेतन ने 7 मैचों में लिए 7 विकेट
चेतन सकारिया ने अपने पहले IPL के खेले सात मैचों में 8.22 की इकोनॉमी रेट से 7 विकेट लिए हैं। उन्होंने एम एस धोनी, केएल राहुल और मयंक अग्रवाल के विकेट लिए। वे सौराष्ट्र की ओर से खेलते हुए 23 टी-20 मैचों में 7.44 की इकोनॉमी रेट से 35 विकेट ले चुके हैं।

धोनी के माता-पापा भी हो कोरोना संक्रमित हो चुके हैं
महेंद्र सिंह धोनी के माता-पिता भी कोरोना संक्रमित हो चुके हैं। IPL के दौरान धोनी के माता-पिता कोरोना संक्रमित हो गए थे, जिसके कारण उन्हें रांची के अस्पताल में एडमिट कराया गया था। अब दोनों ही ठीक होकर घर जा चुके हैं।

खबरें और भी हैं...