IPL में फिर कोरोना की एंट्री:मैच से पहले DC का नेटबॉलर कोरोना पॉजिटिव, पृथ्वी शॉ बुखार के कारण अस्पताल में भर्ती

मुंबई7 महीने पहले

दिल्ली कैपिटल्स और चेन्नई सुपर किंग्स के साथ मैच से पहले दिल्ली का एक खिलाड़ी कोरोना संक्रमित हो गया है। सूत्रों के मुताबिक दिल्ली कैपिटल्स टीम के साथ मौजूद एक नेटबॉलर की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इसके बाद उस खिलाड़ी के साथ ही होटल रूम में रह रहे एक अन्य खिलाड़ी को क्वारैंटाइन कर दिया गया है।

आज के मैच को मिलाकर अभी दिल्ली के 4 मैच बाकी हैं। दिल्ली के ओपनर पृथ्वी शॉ भी बुखार से पीड़ित होने के कारण अस्पताल में भर्ती कराए गए हैं। शॉ ने तस्वीर जारी करते हुए बताया कि वह जल्द ही एक्शन में दोबारा नजर आएंगे।

हालांकि, IPL और दिल्ली कैपिटल्स की ओर से अभी अधिकारिक बयान जारी नहीं किया गया है।

दिल्ली कैपिटल्स में इस सीजन में पहले भी आ चुका है कोरोना का मामला
IPL के 15वें सीजन में दिल्ली कैपिटल्स के खिलाड़ी का कोरोना पॉजिटिव होने का यह पहला मामला नहीं है। इससे पहले दिल्ली कैपिटल्स के दो विदेशी खिलाड़ी टिम सिफर्ट और मिचेल मार्श सहित कोचिंग स्टाफ के चार सदस्य पॉजिटिव हो चुके हैं।

मु़ख्य कोच के नजदीकी भी हो चुके हैं संक्रमित
दिल्ली कैपिटल्स के चीफ कोच रिकी पोंटिंग के नजदीकी भी कोरोना संक्रमित हो चुके हैं, जिसके बाद पोंटिंग को कुछ दिन क्वारैंटाइन में रहना पड़ा था। जिसकी वजह से वह कुछ मैचों में टीम के साथ मौजूद नहीं थे।

दिल्ली के मैच को पुणे से मुंबई में किया गया था शिफ्ट
दिल्ली कैपिटल्स के 2 खिलाड़ियों और 4 अन्य सदस्यों के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद दिल्ली पूरी टीम क्वारैंटाइन हो गई थी। वहीं पंजाब किंग्स और राजस्थान रॉयल्स के साथ हुए मैच को पुणे से मुंबई में शिफ्ट कर दिया गया था।