• Hindi News
  • Sports
  • Cricket
  • Ipl
  • IPL 2022 Mumbai Indians Vs Sunrisers Hyderabad Playing 11 Today's Match; Dream11 Prediction, Players List

SRH vs MI फैंटेसी 11 गाइड:327 रन बना चुके हैं ईशान, 18 विकेट चटका चुके जम्मू-एक्सप्रेस उमरान भी दिला सकते हैं पॉइंट्स

मुंबई5 महीने पहले

IPL 15 का 65 वां मुकाबला मुंबई इंडियंस और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेला जाएगा। यह मैच शाम 7:30 बजे से मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में शुरू होगा। MI की बात करें, तो यह टीम 12 मुकाबलों में सिर्फ 3 जीतकर पॉइंट्स टेबल में आखिरी स्थान पर है। SRH ने 12 मुकाबलों में पांच जीते हैं। उसका नेट रनरेट -0.270 है।

मुंबई इंडियंस प्लेऑफ की दौड़ से सबसे पहले बाहर होने वाली पहली टीम है। सनराइजर्स की प्लेऑफ में पहुंचने की थोड़ी बहुत उम्मीदें अभी बची हुई हैं। दोनों ही टीमों में दिग्गज खिलाड़ियों की भरमार है। ऐसे में मुकाबला कांटे का होने की पूरी उम्मीद है।

पंत IPL 2022 के 13 मुकाबलों में नहीं लगा सके हैं एक भी अर्धशतक ...पढ़िए पूरी खबर

आइए, देखते हैं आज किन खिलाड़ियों को फैंटेसी टीम में शामिल कर अधिक पॉइंट्स जीत सकते हैं।

विकेटकीपर
ईशान किशन और निकोलस पूरन को बतौर विकेटकीपर फैंटेसी टीम का हिस्सा बनाया जा सकता है। लास्ट सीजन भी हमने देखा था कि MI के टूर्नामेंट से बाहर होने के बाद ईशान ने लाजवाब बल्लेबाजी की थी। बगैर किसी दबाव के वह सनराइजर्स के खिलाफ धमाकेदार पारी खेल सकते हैं।

कैरेबियाई हार्ड हिटर निकोलस पूरन अपनी आतिशी बल्लेबाजी से टीम के लिए महत्वपूर्ण योगदान दे रहे हैं। पूरन का बल्ला एक बार फिर बोल सकता है।
बैटर
तिलक वर्मा, राहुल त्रिपाठी, रोहित शर्मा और टिम डेविड बल्लेबाजों के तौर पर लिए जा सकते हैं। तिलक वर्मा IPL में सबसे बेहतरीन प्रदर्शन करने वाले ऑल टाइम टीनएजर बन गए हैं। उन्होंने ऋषभ पंत को इस मामले में पीछे छोड़ दिया है। तिलक एक और अच्छी पारी खेलकर टीम को जीत का तोहफा देना चाहेंगे। राहुल त्रिपाठी बेहतरीन लय में नजर आए हैं। क्रिकेटिंग शॉट्स के जरिए रन बटोरने के लिए फेमस राहुल के बल्ले की गूंज मुंबई के खिलाफ सुनाई पड़ सकती है।

रोहित शर्मा के लिए सीजन कोई खास बढ़िया नहीं रहा। SRH के सामने हिटमैन अक्सर बढ़िया प्रदर्शन करते हैं, वह टीम को बेहतर शुरुआत दे सकते हैं।

कीरोन पोलार्ड को अधिक अवसर देने के कारण दो मुकाबले खेल कर 6 मैच बेंच पर बैठे रहने वाले टिम डेविड ने वापसी के बाद लाजवाब प्रदर्शन किया है।

ऑलराउंडर
एडेन मार्करम को हरफनमौला खिलाड़ी के रूप में टीम का हिस्सा बनाया जा सकता है। मार्करम टी-20 वर्ल्ड कप से ही बेहतरीन लय में दिखे हैं। उन्होंने सनराइजर्स के लिए मिडिल ऑर्डर में कुछ लाजवाब पारियां खेली हैं। मुंबई के खिलाफ भी उनका बल्ला बोल सकता है।

बॉलर
टी नटराजन, जसप्रीत बुमराह, उमरान मलिक और भुवनेश्वर कुमार गेंदबाजों के रूप में फैंटेसी टीम का हिस्सा बनाए जा सकते हैं। नटराजन सटीक यॉर्कर और स्लोअर गेंदों से विकेट चटका सकते हैं। बुमराह कोलकाता के खिलाफ केवल 10 रन देकर पांच विकेट ले चुके हैं। वह एक और दमदार स्पेल डाल सकते हैं।

उमरान पिछले मुकाबले में महंगी जरूर साबित हुए थे, लेकिन सफलता उनके हाथ लगी थी। आज भी वह शुरूआती विकेट अपने नाम कर सकते हैं

स्विंग के सुल्तान भुवनेश्वर कुमार किफायती गेंदबाजी के अलावा विकेट टेकिंग स्पेल डाल सकते हैं।