IPL 2022 का सबसे मजेदार VIDEO:क्रुणाल ने हार्दिक का विकेट लिया तो वाइफ नताशा ने पकड़ा माथा, मिलर के आउट होने पर चिल्ला पड़ीं

मुंबई5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

IPL में सोमवार को लखनऊ जायंट्स और गुजरात टाइंटस के बीच मुकाबला खेला गया। मैच में गुजरात के कप्तान हार्दिक पंड्या की वाइफ नताशा स्टेनकोविक भी पहुंची थीं। इस दौरान उनके कई मजेदार रिएक्शन देखने को मिले। मैच में हार्दिक और उनके भाई क्रुणाल पंड्या पहली बार एक-दूसरे के खिलाफ खेल रहे थे। क्रुणाल ने हार्दिक को आउट भी किया। जब क्रुणाल ने हार्दिक का विकेट लिया तो नताशा बहुत ही निराश नजर आईं और उन्होंने अपना माथा पकड़ लिया। खास बात यह रही कि क्रुणाल ने भाई हार्दिक को आउट कर खुशी नहीं मनाई। हार्दिक 28 गेंद में 33 रन बनाने के बाद क्रुणाल की गेंद पर आउट हुए।

गुजरात का IPL में जीत से डेब्यू:लखनऊ को 5 विकेट से हराया, तेवतिया-मिलर की तूफानी बल्लेबाजी से 159 का टारगेट हासिल किया

मैच के दौरान विकेट गिरने के बाद हार्दिक पंड्या की वाइफ नताशा स्टेनकोविक निराशा में।
मैच के दौरान विकेट गिरने के बाद हार्दिक पंड्या की वाइफ नताशा स्टेनकोविक निराशा में।

मिलर का विकेट गिरा तो चिल्लाने लगीं नताशा
वहीं, मैच के आखिरी ओवर्स में जब डेविड मिलर का विकेट गिरा तो नताशा खूब चिल्लाती हुई नजर आईं। मिलर और राहुल तेवतिया के बीच 60 रनों की पार्टनरशिप हुई थी और ऐसा लग रहा था कि दोनों गुजरात को ये मैच जिता देंगे। तभी आवेश खान की शानदार गेंद पर मिलर केएल राहुल को कैच दे बैठे। मिलर जैसे ही आउट हुए कैमरामैन का पूरा फोकस हार्दिक की वाइफ नताशा की तरफ था और नताशा मिलर का विकेट गिरता देखकर चिल्ला रही थीं।

पहले मुंबई इंडियंस के लिए साथ-साथ खेलते थे दोनों भाई
इस IPL सीजन से पहले क्रुणाल और हार्दिक IPL में एक ही टीम मुंबई इंडियंस के लिए खेला करते थे। तब हार्दिक की वाइफ नताशा और क्रुणाल की वाइफ पंखुड़ी शर्मा एक ही टीम को सपोर्ट करती थीं, लेकिन अब दोनों अलग-अलग टीम के लिए खेल रहे हैं। ऐसे में लखनऊ के डगआउट में पंखुड़ी को देखा गया, तो नताशा गुजरात के डगआउट में नजर आईं।

लखनऊ की टीम ने क्रुणाल को 8.25 करोड़ रुपए की भारी भरकम बोली लगाकर अपने साथ जोड़ा है। वह स्पिन ऑलराउंडर हैं और बड़े-बड़े शॉट लगाना भी जानते हैं। दूसरी ओर हार्दिक पंड्या पेस ऑलराउंडर हैं। उन्हें गुजरात की टीम ने 15 करोड़ रुपए में अपनी टीम के साथ जोड़ा है।

हार्दिक काफी समय से चोट के कारण टीम इंडिया से बाहर चल रहे थे, लेकिन सोमवार को वह गेंदबाजी करते हुए नजर आए। ये टीम इंडिया के लिए अच्छे संकेत हैं। IPL 2022 का सबसे मजेदार VIDEO:क्रुणाल ने हार्दिक का विकेट लिया तो वाइफ नताशा ने पकड़ा माथा, मिलर के आउट होने पर चिल्ला पड़ीं

खबरें और भी हैं...