धोनी के माता-पिता कोरोना से रिकवर:दोनों की रिपोर्ट निगेटिव आई, हॉस्पिटल से डिस्चार्ज हुए; पिछले हफ्ते संक्रमित होने पर भर्ती हुए थे

रांची6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

इंटरनेशनल क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी के पिता पान सिंह धोनी और माता देवकी देवी कोरोना संक्रमण से पूरी तरह ठीक हो गए हैं। पिछले हफ्ते कोविड रिपोर्ट पॉजिटिव आने पर दोनों को रांची के एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया था। सूत्रों के मुताबिक, दोनों की सेहत पूरी तरह से ठीक है। रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद उन्हें हॉस्पिटल से छुट्‌टी दे दी गई है।

सचिन तेंदुलकर भी संक्रमित हुए थे
मार्च में रायपुर में हुई रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज में खेलने वाले सचिन तेंदुलकर कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। सचिन के अलावा इरफान पठान, उनके भाई यूसुफ पठान और सुब्रमण्यम बद्रीनाथ भी संक्रमित हो चुके हैं।

IPL भी कोरोना की चपेट में
IPL के 14वें सीजन शुरू होने से पहले कोलकाता नाइट राइडर्स के बल्लेबाज नीतीश राणा, रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के बल्लेबाज देवदत्त पडिक्कल, डेनियल सैम्स और दिल्ली कैपिटल्स के अक्षर पटेल और दिल्ली कैपिटल्स के बॉलर एनरिक नॉर्खिया कोरोना संक्रमित हो गए भी कोरोना संक्रमित हो चुके हैं। हालांकि सभी खिलाड़ी कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद टीम के साथ जुड़ चुके हैं।

जिस वानखेड़े स्टेडियम में IPL के 10 मैच होने हैं, वहां के 16 कर्मचारी कोरोना संक्रमित हो चुके हैं। वहीं, मुंबई इंडियंस के कंसलटेंट किरण मोरे भी कोरोना की चपेट में आ चुके हैं।