माही के फैंस को झटका:धोनी ने कहा- मुझे खुद नहीं पता मैं अगले साल CSK के लिए खेलूंगा या नहीं

2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने गुरुवार को पंजाब किंग्स के खिलाफ टॉस के बाद IPL में अपने फ्यूचर को लेकर बड़ी बात कह दी है। उन्होंने कहा कि वो IPL के अगले सीजन एक प्लेयर के रूप में चेन्नई का हिस्सा होंगे या नहीं इस बारे में उन्हें खुद नहीं पता है।

धोनी अगले सीजन चेन्नई के लिए खेलेंगे?
धोनी ने कहा, 'आप मुझे पीले रंग की जर्सी में देखेंगे लेकिन क्या मैं चेन्नई के लिए खेलूंगा, मुझे नहीं पता। इसको लेकर बहुत सारी अनिश्चितताएं हैं। इसका सीधा कारण है कि IPL में दो नई टीमें आ रही हैं। अभी किसी को भी रिटेंशन पॉलिसी के बारे में कुछ नहीं पता है।

हमें ये भी नहीं पता है कि कितने विदेशी खिलाड़ी या कितने भारतीय खिलाड़ियों को टीम रिटेन कर सकती है। प्रत्येक खिलाड़ी की धनराशि (मनी कैप) कितनी होगी ये भी नहीं पता है। जब तक नियम नहीं बनते आप इस पर फैसला नहीं कर सकते हैं। इसलिए हमें इसके लिए इंतजार करना होगा और उम्मीद करता हूं कि यह सभी के लिए यह अच्छा होगा।'

धोनी चेन्नई के सरजमीं पर खेलना चाहते हैं अपना आखिरी मुकाबला
धोनी ने मंगलवार को कहा था कि वह इस सीजन के बाद भी IPL खेलना जारी रखेंगे। उनके फैन अगले साल चेन्नई में उनको खेलते हुए जरूर देख सकेंगे। 40 साल के विकेटकीपर बल्लेबाज ने इंडिया सीमेंट के 75 साल पूरे होने पर हुए एक कार्यक्रम में ये बातें कहीं थी।

धोनी ने कहा था, 'अगर IPL से विदाई की बात करें तो जब आप मुझे चेन्नई के लिए खेलते हुए देखने आ सकेंगे, तभी मेरा आखिरी मैच होगा। ऐसा इसलिए क्योंकि आपको मुझे विदाई देने का मौका मिले। मुझे पूरी उम्मीद है कि हम चेन्नई में आएंगे और मैं वहां अपना आखिरी मैच खेलूंगा, ताकि फैंस वहां मौजूद रहें।'