शिवम दुबे के 7 ताबड़तोड़ छक्कों का VIDEO:पंजाब से मुकाबले के पहले राजस्थान के ऑलराउंडर ने प्रैक्टिस में दिखाई पावर, अंजुम खान से निकाह के बाद भी आए थे सुर्खियों में

एक महीने पहले

मैदान के चारों ओर लंबे-लंबे छक्के मारने वाले ये बैट्समैन राजस्थान रॉयल्स यानी RR के ऑलराउंडर शिवम दुबे हैं। एक वीडियो में दुबे ताबड़तोड़ एक-दो-तीन-चार-पांच-छह और सात... गेंदों को आकाश में उड़ाते दिख रहे हैं। वीडियो में वो देसी से लेकर विदेशी बॉलर तक की बॉल पर शॉट लगाते नजर आ रहे हैं। शिवम ने ये ताबड़तोड़ परफॉर्मेंस प्रैक्टिस सेशन में दिखाई।

पंजाब के खिलाफ मैच से पहले शिवम की इस पावरफुल प्रैक्टिस को उनकी टीम ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है। टीम को उम्मीद है कि मैच में भी उनकी परफॉर्मेंस ऐसी रही तो जीत पक्की है।

वीडियो के सोशल मीडिया पर आने के बाद फैन्स कह रहे हैं कि शिवम RR के कप्तान संजू सैमसन के लिए तुरुप का इक्का साबित हो सकते हैं। मजेदार बात ये है कि आज जिन दो टीमों पंजाब और राजस्‍थान के मैच हैं, ये दोनों पहले से ही IPL 2021 की अब तक की सबसे ज्यादा छक्के लगाने वाली टीमें हैं।

दोनों टीमों के हिटर्स जमा चुके हैं छक्कों के अर्धशतक
IPL के इस सीजन में दोनों टीमों की ओर से जमकर सिक्सर लगाए गए हैं। पंजाब किंग्स के बल्लेबाजों ने अब तक 57 छक्के जमाए हैं। राजस्थान के बल्लेबाज भी ज्यादा पीछे नहीं हैं और 52 छक्के जमा चुके हैं। 2021 सीजन में डेथ ओवर्स में रॉयल्स की टीम सिक्सर जमाने के मामले में सबसे आगे है। डेथ ओवर्स में इस टीम की ओर से 20 छक्के जमाए जा चुके हैं।

अब शिवम के छक्के देखने के बाद उनके फैन्स का कहना है कि आज ही किंग्स छक्के के मामले में रॉयल्स से पिछड़ जाएगी। इससे पहले शिवम सबसे ज्यादा चर्चा में तब आए थे, जब उन्होंने अंजुम खान से 16 जुलाई 2021 को निकाह किया था। ये शादी मुस्लिम रीति-रिवाज से हुई थी। तब इसके लिए सोशल मीडिया में दुबे को ट्रोल भी किया गया था।