• Hindi News
  • Sports
  • Cricket
  • Ipl
  • Shubman Gill Caught Hetmyer's Brilliant Catch For 3 Runs, Hetmyer, Who Reached The Dugout Due To A No Ball, Was Called Back By The Umpire, Hitting Six Sixes As Soon As He Returned

आउट होकर लौटे हेटमायर ने वापस आकर जड़े 2 छक्के:शुभमन गिल ने फ्लाइंग कैच लपका तो अंपायर ने कहा- नो बॉल, हूटर बजाकर शिमरन को वापस बुलाया

9 दिन पहले

शारजाह: IPL 2021 में दिल्ली कैपिटल्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच हुए क्वालिफायर-2 मुकाबले में मजेदार सीन देखने को मिला। मैच के दौरान आउट होकर डगआउट में पहुंच चुके दिल्ली के बल्लेबाज शिमरन हेटमायर को अंपायर ने वापस बुला लिया। हेटमायर 3 रन के स्कोर पर आउट हो गए थे, लेकिन वे अंपायर के बुलावे पर वापस लौटे और 2 बड़े-बड़े छक्के जड़ दिए, इस कारण ही उनकी टीम 135 रन के स्कोर तक पहुंच सकी।

आउट होने के बाद डगआउट में जाकर बैठे हेटमायर
आउट होने के बाद डगआउट में जाकर बैठे हेटमायर

नो बॉल पर आउट हुए हेटमायर को अंपायर ने वापस बुलाया

दिल्ली की पारी के 17वें ओवर की चौथी गेंद पर शिमरन हेटमायर ने वरुण चक्रवर्ती पर बड़ा शॉट खेला। लॉन्ग ऑन पर शुभमन गिल ने डाइव लगाकर उनका शानदार कैच पकड़ा। इसके बाद हेटमायर डगआउट में चले गए, लेकिन तीसरे अंपायर ने रीप्ले देखने के बाद गेंद को नो बॉल करार दिया।

नॉटआउट होने पर खुश हेटमायर
नॉटआउट होने पर खुश हेटमायर

रीप्ले में देखा गया कि वरुण चक्रवर्ती का पैर जरा सा क्रीज से आगे था। इसके बाद वहां खड़े अंपायर अनिल चौधरी ने उन्हें वापस भेजा। सिर्फ 3 रन पर खेल रहे हेटमायर मुस्कुराते हुए वापस आए और अगले ही ओवर में 2 लंबे छक्के जड़ दिए। आखिरकार वे 10 गेंद पर 17 रन बनाकर रन आउट हुए।

थर्ड अंपायर के नो बॉल देने के बाद अनिल चौधरी ने उन्हें वापस फील्ड पर फिर बैटिंग करने भेजा
थर्ड अंपायर के नो बॉल देने के बाद अनिल चौधरी ने उन्हें वापस फील्ड पर फिर बैटिंग करने भेजा

कोलकाता ने दिल्ली को रोमांचक मुकाबले में 3 विकेट से हराया

कोलकाता नाइटराइडर्स ने दूसरे क्वालिफायर मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स को 3 विकेट से हराकर फाइनल में प्रवेश कर लिया। मैच में KKR ने टॉस जीतकर दिल्ली को पहले बैटिंग के लिए बुलाया था। दिल्ली सिर्फ 135/5 का स्कोर ही बना सकी। 136 रनों के टारगेट को कोलकाता ने 19.5 ओवर के खेल में 7 विकेट के नुकसान पर हासिल कर लिया। हार के साथ ही ऋषभ पंत की कप्तानी वाली दिल्ली कैपिटल्स के लगातार दूसरी बार फाइनल में जगह बनाने का सपना बस सपना ही बनकर रह गया, जबकि KKR तीसरी बार फाइनल में एंट्री करने में सफल रही।

खबरें और भी हैं...