पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Sports
  • Cricket
  • Ipl
  • Frustrated Virat Kohli | Virat Kohli Angry, SRH Vs RCB IPL 2021 Match, SRH Vs RCB, IPL 2021 Match, IPL 2021

कोहली को IPL की फटकार:आउट होने के बाद नाराज RCB के कप्तान विराट ने कुर्सी पर बैट मारा था, मैच रेफरी लेंगे अंतिम फैसला

चेन्नई2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
विराट कोहली ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मैच में 29 गेंद पर 33 रन बनाए और अपनी पारी 4 चौके लगाए। - Dainik Bhaskar
विराट कोहली ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मैच में 29 गेंद पर 33 रन बनाए और अपनी पारी 4 चौके लगाए।

IPL 2021 में बुधवार को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने सनराइजर्स हैदराबाद को 6 रन से हरा दिया। बेंगलुरु की जीत के बावजूद कप्तान विराट कोहली अपने प्रदर्शन से खुश नजर नहीं आए। मैच की शुरुआत में विराट अच्छे फॉर्म में दिखाई दे रहे थे, लेकिन 33 रन बनाने के बाद वे जेसन होल्डर की गेंद पर आउट हो गए।

आउट होकर जब वे RCB के डगआउट में पहुंचे, तो उन्होंने गुस्से में कुर्सी पर बल्ला मारा। कोहली को इस तरह से बर्ताव करते हुए देखकर उनके टीम साथी भी हैरान रह गए। IPL कोड ऑफ कंडक्ट का उल्लंघन करने के लिए उन्हें फटकार भी लगी। इससे पहले सीजन के ओपनिंग मैच भी विराट 33 रन ही बना पाए थे।

कोहली ने गलती मानी
IPL के कोड ऑफ कंडक्ट के मुताबिक, खिलाड़ी मैदान के किसी भी समान को नुकसान नहीं पहुंचा सकते हैं। कोहली के खिलाफ ऑफेंस 2.2 के लेवल 1 का मामला बनता है। कोहली ने कोड ऑफ कंडक्ट तोड़ने की बात को स्वीकार कर लिया है। मामले में अब मैच रेफरी को फैसला लेना है। मैच रैफरी जो फैसला लेंगे, वह फाइनल होगा।

कोहली का अजब संयोग
विराट ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मैच में 29 गेंद पर 33 रन बनाए और अपनी पारी 4 चौके लगाए। कोहली का कैच जेसन होल्डर के बॉल पर विजय शंकर ने पकड़ा। यह संयोग ही है कि कोहली मुंबई इंडियंस के खिलाफ सीजन के पहले मैच में भी वह 29 गेंदों पर 4 चौकों के साथ 33 रन ही बनाए थे। वह जसप्रीत बुमराह के गेंद पर LBW आउट हुए थे।

रोमांचक मुकाबले में जीता RCB
बीते दिन बेंगलुरु ने सीजन के छठे मैच में सनराइजर्स हैदराबाद से जीत छीन ली। चेन्नई के चेपक स्टेडियम में खेले गए इस मैच में टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए बेंगलुरु टीम ने 20 ओवर में 8 विकेट गंवाकर 149 रन बनाए। इसके जवाब में हैदराबाद टीम 20 ओवर में 9 विकेट गंवाकर 143 रन ही बना सकी। SRH को आखिरी 4 ओवर में 35 रन की जरूरत थी। पर टीम 28 रन ही बना सकी और इस दौरान 7 विकेट भी गंवाए।

खबरें और भी हैं...