• Hindi News
  • Sports
  • Cricket
  • Ipl
  • When Chennai Was In Trouble, It Was Crying Bitterly, When The Match Was Over, Dhoni Signed The Ball And Gifted It.

इस IPL में पहली बार किसी को ऐसे रोते देखा:चेन्नई मुश्किल में थी तो फूट-फूट कर रो रही थी बच्ची, मैच के बाद धोनी ने बॉल पर साइन करके गिफ्ट कर दी

14 दिन पहले

चेन्नई सुपरकिंग्स एक नाम नहीं बल्कि एक इमोशन है आज सोशल मीडिया में ये लाइन खूब वायरल है। CSK और दिल्ली कैपिटल्स के चल रहा मैच रोमांचक मोड़ पर था और मोइन अली का विकेट गिरते ही स्टैंड में बैठी एक बच्ची फूट-फूटकर रोती हुई देखी गई। इस बच्ची के अलावा एक छोटा लड़का भी रोता हुए नजर आया।

धोनी ने रोते नजर आए बच्चों को गिफ्ट की विनिंग बॉल

बाद में धोनी मैदान पर आए और चौके-छक्के लगाकर बच्चों के रोते आंसू को खुशी में बदल दिया। धोनी ने ना केवल CSK को मैच जिताया, बल्कि इस जीत के बाद उन दोनों बच्चों का दिन भी बना दिया। धोनी मैच के तुरंत बाद उन दोनों बच्चों को अपने ऑटोग्राफ के साथ विनिंग बॉल देते हुए नजर आए जो उन दोनों बच्चों के लिए कभी ना भूल पाने वाला पल था। दोनों ही बच्चों के चेहरे पर धोनी से गेंद पाकर खुशी देखते बनती थी।

धोनी से विनिंग बॉल मिलने के बाद खुश नजर आए बच्चे
धोनी से विनिंग बॉल मिलने के बाद खुश नजर आए बच्चे

CSK दिल्ली को हराकर 9वीं बार IPL फाइनल में पहुंची

बता दें कि CSK ने दिल्ली की टीम को 4 विकेट से हराकर IPL 2021 के फाइनल में प्रवेश कर लिया है। दिल्ली की टीम टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी थी। पृथ्वी शॉ ने 60 रनों की पारी खेली, वहीं पंत ने 35 गेंद में अपना अर्धशतक पूरा किया। दिल्ली ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 5 विकेट के नुकसान पर 172 रन बनाए थे। CSK ने 19.4 ओवर में इस लक्ष्य को हासिल कर लिया। CSK के लिए गायकवाड़ ने शानदार अर्धशतक जमाया और 70 रन की पारी खेली। उन्हें मैन ऑफ द मैच चुना गया था।

धोनी ने लगातार 3 चौके जड़कर चेन्न्ई को जीत दिलाई
धोनी ने लगातार 3 चौके जड़कर चेन्न्ई को जीत दिलाई
खबरें और भी हैं...