• Hindi News
  • Sports
  • Cricket
  • Ipl
  • Virat Kohli IPL Dream; RCB Vs DC Match | Video OF Virat Kohli Crying After Match As Captain Against Kolkata Knight Riders

हारने के बाद खूब रोए कोहली-VIDEO:IPL ट्रॉफी जीतने का सपना टूटा तो रो पड़े विराट, डिविलियर्स भी सिसक-सिसक कर रोते दिखे

4 दिन पहले

मैदान में हार के बाद रोते नजर आए विराट कोहली। कोलकाता नाइट राइडर्स ने एलिमिनेटर मैच में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को हराकर फिर से विराट के IPL जीतने के सपने को चकनाचूर कर दिया। इस हार के साथ ही RCB का सफर टूर्नामेंट में यहीं समाप्त हो गया। विराट कोहली के लिए भी कप्तान के रूप में यह आखिरी मैच था। मैच हारने के बाद टीम से बात करते हुए विराट फूट-फूटकर रोते हुए दिखे। उनके साथ डिविलियर्स भी रोते दिखे।

मैच में टॉस जीतकर पहले बैटिंग करते हुए RCB ने 138/7 का स्कोर बनाया था और 139 रनों के टारगेट को KKR ने आखिरी ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर हासिल कर लिया। जब कोहली हार गए तो मैदान में ही रोने लगे। कोहली के रोने को लेकर एक कहानी मशहूर है।

फिर टूट गया कोहली का सपना
फिर टूट गया कोहली का सपना

पिता के निधन के वक्त भी नहीं रोए थे कोहली, अगले दिन बैटिंग करने उतर गए थे
कोहली ने अमेरिकी स्‍पोर्टस रिपोर्टर ग्राहम बेनसिंगर के साथ बातचीत में बताया था, "उस समय मैं 4 दिनों का मैच खेल रहा था और जब यह सब (पिता का निधन) हुआ। मुझे अगले दिन बल्‍लेबाजी जारी रखनी थी। सुबह के ढाई बजे उनका देहांत हुआ। परिवार के सभी लोग टूट गए और रोने लगे, लेकिन मेरी आंखों से आंसू नहीं आ रहे थे। मैं समझ नहीं पा रहा था कि क्‍या हो गया और मैं सन्‍न था।'

पिता के साथ विराट की बचपन की फोटो
पिता के साथ विराट की बचपन की फोटो

विराट अगले दिन बैटिंग करने उतरे और उन्होंने 90 रन की पारी खेली। इसके बाद कोहली को इस तरह से रोते हुए बहुत कम देखा गया है। 2016 के IPL में जब उनकी टीम फाइनल हारी थी, तब भी वो थोड़े भावुक हुए थे, लेकिन बतौर कप्तान जब उन्होंने अपना आखिरी IPL खेला और एलिमनेटर राउंड में हारे तो जमकर रोए।