• Hindi News
  • Sports
  • Cricket
  • Aaron Finch on Bhuvneshwar Kumar and Jasprit Bumrah Nightmares during 2018 India Tour of Australia news

क्रिकेट / फिंच ने कहा- भुवनेश्वर और बुमराह मुझे आउट करेंगे यह सोचकर ही बुरे सपने आते थे

भुवनेश्वर कुमार (बीच में) ने 2018 ऑस्ट्रेलिया दौरे पर वनडे-टी20 में एरॉन फिंच को 4 बार आउट किया था। भुवनेश्वर कुमार (बीच में) ने 2018 ऑस्ट्रेलिया दौरे पर वनडे-टी20 में एरॉन फिंच को 4 बार आउट किया था।
X
भुवनेश्वर कुमार (बीच में) ने 2018 ऑस्ट्रेलिया दौरे पर वनडे-टी20 में एरॉन फिंच को 4 बार आउट किया था।भुवनेश्वर कुमार (बीच में) ने 2018 ऑस्ट्रेलिया दौरे पर वनडे-टी20 में एरॉन फिंच को 4 बार आउट किया था।

  • भारत ने 2018 ऑस्ट्रेलियाई दौरे पर बॉर्डर-गावस्कर और वनडे सीरीज 2-1 जीती, टी-20 सीरीज 1-1 से ड्रॉ खेली थी
  • जसप्रीत बुमराह ने चार टेस्ट की सीरीज में 21 विकेट लिए थे, भुवनेश्वर ने वनडे-टी-20 में फिंच को 4 बार आउट किया था

दैनिक भास्कर

Mar 16, 2020, 09:09 AM IST

खेल डेस्क. ऑस्ट्रेलियाई वनडे टीम के कप्तान एरॉन फिंच ने कहा कि 2018 भारत दौरे पर उन्हें भुवनेश्वर कुमार और जसप्रीत बुमराह ने काफी परेशान किया। दोनों तेज गेंदबाज उन्हें सुबह फिर आउट करेंगे यह सोचकर रात को बुरे सपने आते थे। फिंच ने कहा कि भुवनेश्वर और बुमराह सिर्फ मजे के लिए उनका विकेट लेते थे। भारतीय टीम ने तब ऑस्ट्रेलियाई दौरे पर बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी और वनडे सीरीज 2-1 जीती, जबकि टी-20 सीरीज 1-1 से ड्रॉ रही थी। ऑस्ट्रेलियाई धरती पर यह किसी भी एशियाई टीम की पहली सीरीज जीत थी। बुमराह ने चार मैचों की सीरीज में 21 विकेट लिए थे।

हाल में फिंच ने ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट पर रिलीज हुई वेब सीरीज के दौरान कहा, ‘‘मैं पसीने-पसीने होकर उठता था। भुवनेश्वर हर बार मुझे अंदर आती गेंद (इनस्विंग) पर आउट कर रहे थे। वह रात में यह सोचकर उठ जाते थे कि अगले दिन बुमराह का सामना करना है।’’

शेन वॉर्न ने भी सचिन से डर की बात कही थी
भुवनेश्वर ने फिंच को 4 बार आउट किया था। इसमें 3 बार वनडे और एक बार टी-20 में आउट किया। एक समय ऑस्ट्रेलियाई लेग स्पिनर शेन वॉर्न ने भी सचिन तेंदुलकर से डर लगने की सच्चाई स्वीकारी थी। वॉर्न ने कहा था कि सचिन उन्हें सपने में आकर डराते थे।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना