एबी डीविलियर्स की कलम से / हमारा ध्यान अपने बाकी बचे तीन मैचों को जीतने पर



AB de Villiers says: Our focus is on winning the remaining three matches
X
AB de Villiers says: Our focus is on winning the remaining three matches

  • रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के 8 अंक, वह तालिका में 8वें नंबर पर
  • टीम पर दबाव बढ़ा, लेकिन हमने माहौल को कूल बनाए रखा

एबी डिविलियर्स

एबी डिविलियर्स

Apr 28, 2019, 08:22 AM IST

भारत में बेंगलुरु का एमजी रोड बड़े ट्रैफिक जाम की समस्या के लिए जाना जाता है। हालांकि, लीग चरण में इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की अंक तालिका भी कम संकरी नहीं है। क्रिकेटर्स की तुलना में गणितज्ञ और सांख्यिकीविद आंकड़ों के मामले में ज्यादा समझदार होते हैं और संभावित स्थिति व समीकरणों का आकलन पहले से कर लेते हैं।

दिल्ली के खिलाफ चहल ट्रंप कार्ड हो सकते हैं

  1. हमारा ध्यान अपने बाकी बचे तीन मैचों को जीतने पर है। हम अब भी नॉकआउट में जगह बना सकते हैं। टीम का ध्यान पूरी तरह से दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ रविवार को फिरोजशाह कोटला में होने वाले मुकाबले पर है। पिच स्पिनर्स की मददगार रहने की उम्मीद है, इसका मतलब हुआ कि हमारे लिए युजवेंद्र चहल अहम भूमिका निभाएंगे।

  2. खासकर लय में चल रहे मोइन अली के इंग्लैंड लौटने के बाद यह और भी जरूरी हो जाता है। टीम पर दबाव बढ़ रहा है, लेकिन हम माहौल को कूल बनाए रखे हैं। पूरी टीम ने रिलेक्स करने और टूर्नामेंट का लुत्फ उठाने का फैसला किया। कोच गैरी कस्टर्न और कप्तान विराट कोहली ने भी इसका समर्थन किया।

  3. अब हम बिना किसी डर के खेलने का भरपूर लुत्फ उठा रहे हैं। हम कड़ी मेहनत कर रहे हैं। इस बात में कोई संदेह नहीं है। मगर हम अब अपने चेहरों पर मुस्कुराहट बिखेरकर खेलने का मजा ले रहे हैं। अब हम लड़ रहे हैं और अब हम लड़ने का लुत्फ उठा रहे हैं।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना