एबी डिविलियर्स की कलम से / जबरदस्त एक्शन के लिए रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु तैयार



AB de Villiers says: Royal Challengers Bangalore ready for overwhelming action
X
AB de Villiers says: Royal Challengers Bangalore ready for overwhelming action

  • आईपीएल 2019 का शुरुआती मैच रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और चेन्नई सुपरकिंग्स के बीच
  • चेन्नई सुपरकिंग्स गत चैम्पियन, रॉयल चैलेंजर्स एक बार भी नहीं जीत पाए हैं खिताब

Dainik Bhaskar

Mar 23, 2019, 08:12 AM IST

समय आ गया है। शानदार प्रदर्शन करने का ताकि टीम इस टूर्नामेंट में बेहतरीन छाप छोड़ सके। आईपीएल-2019 का शुरुआती मुकाबला हमारी टीम और गत चैम्पियन चेन्नई सुपरकिंग्स के बीच चेन्नई में है। यह आरसीबी के लिए शानदार शुरुआत करने का मौका भी होगा। हमने अच्छी तैयारी की है और हम बेहद उत्साहित हैं।

इस बार पूरी तरह तैयार आरसीबी

  1. मैं आपको ऐसे पांच कारण बताता हूं कि क्यों आरसीबी अपेक्षाओं पर खरा न उतरने के पिछले प्रदर्शनों के मुकाबले इस बार प्रशंसकों के चेहरों पर मुस्कान लाने के लिए पूरी तरह तैयार दिख रही है।

  2. 1. गैरी कस्टर्न मुख्य कोच के तौर पर टीम के साथ जुड़ चुके हैं। उनके पास टीम की गहरी जानकारी और विशाल अनुभव है। वे खुद को बतौर लीडर साबित कर चुके हैं और खेल के हर पहलू पर उनकी पकड़ बेहतरीन है।

  3. 2. टीम काफी संतुलित है। न केवल टीम की क्रिकेटीय क्षमता शानदार है, बल्कि अनुभव और युवाओं का बेहतर तालमेल भी है। ऐसा आरसीबी की पिछली किसी टीम में हमेशा देखने को नहीं मिला।

  4. 3. हेनरिक क्लासन को टीम से जोड़ने का फैसला भी बढ़िया है। वे मध्यक्रम के बल्लेबाज हैं और बड़े मैच के खिलाड़ी हैं। वे स्पिनर को अच्छी तरह खेलते हैं। मुझे विश्वास है कि वह टीम के लिए पूंजी साबित होंगे।

  5. 4. शिमरन हेटमेयर भी टीम में नयापन लेकर आए हैं। हालिया समय में उन्होंने वेस्टइंडीज के लिए नियमित तौर पर मैच खत्म किए हैं। टी-20 क्रिकेट में वह एक ताकत हैं। गुयाना का यह बल्लेबाज शानदार लय में दिख रहा है।

  6. 5. मैदान और मैदान के बाहर हमारी टीम बेहद प्रोफेशनल है। हमारे कप्तान विराट कोहली हमेशा टीम को सही दिशा देने में जुटे रहते हैं। ऐसे में टीम के बाकी खिलाड़ियों को अपनी क्षमताओं से खेलने में मदद मिलती है।

  7. बेशक हम काफी उत्साहित और आत्मविश्वास से भरे हैं। मगर टूर्नामेंट की अन्य टीमों के पास भी उनकी योजनाएं और रणनीति हैं। विश्व क्रिकेट में यह सबसे प्रतिस्पर्धी और रोमांचक टूर्नामेंट है।

  8. इसमें शानदार एक्शन देखने को मिलेगा। हम भी इसके लिए तैयार हैं। चेन्नई में सुपरकिंग्स के खिलाफ शुरुआती मैच खेलने से मुश्किल कुछ नहीं है।

  9. धोनी की अगुआई वाली चेन्नई की टीम अपना खिताब बचाने उतरेगी लेकिन आरसीबी के पास यह दिखाने का सही वक्त है कि ये नई टीम है जो संतुलित और प्रेरित है।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना