नई IPL टीम के लिए बोली लगाएंगे दीपिका-रणवीर:अब क्रिकेट के मैदान पर उतरेगी ये जोड़ी, दिनेश कार्तिक और फैंस ने लिए मजे

एक महीने पहले

बॉलीवुड के सबसे पसंदीदा कपल्स में से एक दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह अब खेल की ओर कदम बढ़ा रहे हैं। ये कपल आपको क्रिकेट पर आधारित फ‍िल्‍म 83 में नजर आने वाला है। अब इनकी दिलचस्पी क्रिकेट में इतनी बढ़ गई है कि ये IPL 2022 में अपनी टीम मैदान पर उतारने को तैयार हैं। मीडिया की ताजा खबरों की मानें, तो IPL 2022 के लिए रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण IPL की टीम खरीदने वाले हैं।

एक और बॉलीवुड हस्ती का जुड़ेगा नाम
अगले साल होने वाले IPL में एक टीम रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की होगी। हालांकि कपल ने इस पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है, मगर ऐसा होता है, तो ये कोई नई बात नहीं होगी, क्योंकि इनसे पहले शाहरुख खान, प्रीति जिंटा, जूही चावला, शिल्पा शेट्टी IPL फ्रेंचाइजियों के मालिकाना हक रखते हैं या रख चुके हैं।

कार्तिक ने लिए मजे
जैसे ही ये खबर सामने आई कि रणवीर और दीपिका IPL में अपनी टीम बनाएंगे, तो इस पर अनुभवी खिलाड़ी दिनेश कार्तिक ने मजे लेने का कोई मौका नहीं छोड़ा। उन्होंने ट्वीट कर लिखा- उस टीम की जर्सी मजेदार होगी। दरअसल, रणवीर सिंह हमेशा अपने अजीबो-गरीब ड्रेसिंग सेंस के लिए जाने जाते हैं और कार्तिक ने इसी पर चुटकी ली।

कार्तिक के साथ-साथ फैंस ने भी रणवीर सिंह के मजे लेने का कोई मौका नहीं छोड़ा। यहां देखिए फैंस का रिएक्शन...

25 अक्टूबर से लगेगी बोली
IPL 2022 के लिए दो नई टीमों की बिडिंग की शुरुआत 25 अक्टूबर से होगी। दो सबसे बड़े बिडर्स को टीम के राइट्स मिलेंगे। दीपिका-रणवीर के अलावा अडाणी ग्रुप, ग्लेजर फैमिली, अरबिंदो फार्मा, आरपी-संजीव गोयनका, जिंदल स्टील, हिंदुस्तान टाइम्स मीडिया, रॉनी स्क्रूवाला, कोटक ग्रुप, CVC पार्टनर्स और स्पोर्ट कंसल्टिंग एजेंसीज ITW शामिल हैं।

दोनों नई टीमों का बेस प्राइस दो हजार करोड़ रखा गया है। PTI के अनुसार BCCI करीब 7000 करोड़ से लेकर 10 हजार करोड़ की बिडिंग प्राइस की उम्मीद जता रहा है।