क्रिकेट / उमर अकमल 3 और अहमद शहजाद 1 साल बाद पाकिस्तान टीम में; श्रीलंका के खिलाफ टी-20 सीरीज खेलेंगे



उमर अकमल (फाइल)। उमर अकमल (फाइल)।
X
उमर अकमल (फाइल)।उमर अकमल (फाइल)।

  • श्रीलंका के खिलाफ 3 टी-20 खेले जाएंगे; आबिद अली, मो. रिजवान और इमाम उल हक बाहर टी20 टीम से बाहर
  • फहीम अशरफ को भी सबसे छोटे प्रारूप की टीम में जगह, तीन टी-20 5,7 और 9 अक्टूबर को होंगे

Dainik Bhaskar

Oct 02, 2019, 04:47 PM IST

खेल डेस्क. उमर अकमल और अहमद शहजाद को श्रीलंका के खिलाफ टी-20 सीरीज खेलने वाली पाकिस्तान टीम में शामिल किया गया है। अकमल ने तीन और शहजाद ने 1 साल पहले आखिरी बार पाकिस्तान का प्रतिनिधित्व किया था। 16 सदस्यीय टीम में ऑलराउंडर फहीम अशरफ की भी वापसी हुई है। पाकिस्तान और श्रीलंका के बीच तीन टी-20  क्रमश: 5,7 और 9 अक्टूबर को लाहौर में खेले जाएंगे। 

 

वनडे टीम के 3 खिलाड़ी बाहर
श्रीलंका के खिलाफ तीन वनडे मैचों की सीरीज खेलने वाली टीम में तीन बदलाव किए गए हैं। आबिद अली, विकेटकीपर मोहम्मद रिजवान और ओपनर इमाम उल हक को बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है। इनकी जगह अहमद शहजाद, उमर अकमल और फहीम अशरफ को टीम में शामिल किया गया है। बाकी 13 खिलाड़ी वही हैं जो वनडे टीम में भी शामिल थे। 

 

इमाम के हाथ में चोट
पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के मुताबिक, इमाम उल हक के दाएं हाथ में चोट है। उन्हें आराम दिया गया है। शहजाद ने पिछले साल स्कॉटलैंड के खिलाफ टी20 खेला था। इसके बाद से यह 27 साल का ओपनर बाहर चल रहा था। पीएसएल में उन्होंने 51.83 की प्रभावी औसत से 311 रन बनाए थे। उमर ने पाकिस्तान के लिए आखिरी टी20 2016 में खेला था। 

 

टी-20 सीरीज के लिए पाकिस्तान टीम
सरफराज अहमद (कप्तान और विकेटकीपर), बाबर आजम (उप कप्तान), अहमद शहजाद, आसिफ अली, फहीम अशरफ, फखर जमान, हारिस सोहेल, इफ्तिखार अहमद, इमाद वसीम, मोहम्मद आमिर, मोहम्मद हसनैन, मोहम्मद नवाज, शादाब खान, उमर अकमल, उस्मान शिनवारी और वहाब रियाज।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना