पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

अमिताभ ने बनाई फ्यूचर की वुमन्स क्रिकेट टीम:कोहली और रैना समेत सभी क्रिकेटर्स की बेटियों को शामिल किया, धोनी की बेटी जीवा को कप्तान बनाया

मुंबई10 दिन पहले
महेंद्र सिंह धोनी बेटी जीवा और सुरेश रैना बेटी ग्रेसिया के साथ।

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली हाल ही में पिता बने हैं। उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा ने बेटी को जन्म दिया है। इसी के साथ बॉलीवुड महानायक अमिताभ बच्चन ने सभी क्रिकेटर्स की बेटियों को लेकर एक फ्यूचर की वुमन्स क्रिकेट टीम भी बना दी है। उन्होंने यह टीम सोशल मीडिया पर शेयर की।

अमिताभ ने 14 क्रिकेटर्स की बेटियों की फ्यूचर टीम शेयर करते हुए लिखा, ‘‘महेंद्र सिंह धोनी को भी एक बेटी (जीवा) है। वह भविष्य की टीम की कप्तान होगी?’’

फ्यूचर की टीम बन रही
अमिभात ने बेटियों के पिता सुरेश रैना, गौतम गंभीर, रोहित शर्मा, मोहम्मद शमी, रविचंद्रन अश्विन, अजिंक्य रहाणे, रविंद्र जडेजा, चेतेश्वर पुजारा, ऋद्धिमान साहा, हरभजन सिंह, टी नटराजन और उमेश यादव के नाम शेयर किए। उन्होंने लिखा- अब विराट कोहली को भी बेटी का पिता होने का सौभाग्य मिला है। फ्यूचर की क्रिकेट टीम बन रही है।

कोहली ने बेटी का नाम अन्वी रखा
बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने 11 जनवरी को बेटी को मुंबई में जन्म दिया है। वहीं, विराट कोहली ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज का पहला टेस्ट खेलकर पैटरनिटी लीव पर चले गए थे। अभी दोनों पैरेंट्स बनने की खुशी साथ मना रहे हैं। मेडिकल स्टाफ की मानें तो उन्होंने बेटी का नाम अन्वी रखा है।

अमिताभ की पोस्ट यूजर्स को पसंद नहीं आई
महानायक अमिताभ की फ्यूचर टीम वाली पोस्ट सोशल मीडिया यूजर्स को पसंद नहीं आ रही है। उन्होंने ट्रोल करना शुरू कर दिया है। एक यूजर ने लिखा- आखिरकार आपने नेपोटिज्म को मान ही लिया। दूसरे यूजर ने लिखा- नेपोटिज्म के आगे कुछ नहीं सोच सकते।

वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा- अभिषेक बच्चन की भी एक बेटी है। क्या वह अगली BCCI बनेगी यानि बच्चन ऑफ कंट्रोल फॉर क्रिकेट इन इंडिया। दूसरे यूजर ने लिखा- अभिषेक की बेटी को भी क्रिकेटर ही बनाना। बॉलीवुड के नशेड़ी और गंजेड़ी मत बनाना।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आपकी मेहनत व परिश्रम से कोई महत्वपूर्ण कार्य संपन्न होगा। किसी विश्वसनीय व्यक्ति की सलाह और सहयोग से आपका आत्म बल और आत्मविश्वास और अधिक बढ़ेगा। तथा कोई शुभ समाचार मिलने से घर परिवार में खुशी ...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser