• Hindi News
  • Sports
  • Cricket
  • Ashes 2021 22, 3rd Test, Day 2,Melbourne 4 Members Of England Camp COVID Positive; RT PCR Test Negative Of Players

एशेज पर कोरोना का साया:इंग्लैंड के 2 खिलाड़ियों के 2 फैमिली मेंबर और 2 सपोर्ट स्टाफ कोरोना पॉजिटिव

मेलबर्नएक वर्ष पहले

एशेज सीरीज के बीच इंग्लैंड टीम के लिए बुरी खबर आई। तीसरे टेस्ट के दूसरे दिन का खेल शुरू होने से पहले 4 सदस्य कोरोना संक्रमित हो गए हैं। इस वजह से दूसरे दिन का खेल आधे घंटे देरी से शुरू हुआ। इंग्लैंड के दो सपोर्ट स्टाफ और दो खिलाड़ियों के फैमिली मेंबर कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। राहत की यह बात रही कि सभी खिलाड़ियों का RT-PCR टेस्ट निगेटिव है। इसके बाद ही खिलाड़ी खेलने के लिए उतरे। क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने अभी नामों का खुलासा नहीं किया है। वहीं एशेज सीरीज के प्रसारण चैनल का एक स्टाफ भी संक्रमित पाया गया है।

कोरोना की वजह से 5 वें टेस्ट का स्थान बदला गया है
ऑस्ट्रेलिया में इन दिनों लगातार कोरोना के मामले बढ़ रहे हैं। कोरोना की वजह से ही एशेज सीरीज का 5 वां और आखिरी टेस्ट मैच का आयोजन स्थल बदल दिया गया है। आखिरी मुकाबला पर्थ में खेला जाना था। अब 14 जनवरी से होबार्ट में खेला जाएगा और यह डे नाट टेस्ट मैच होगा।

दर्शकों पर नहीं लगा है प्रतिबंध
कोरोना के बढ़ते मामले के बावजूद भी क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया की ओर से स्टेडियम में दर्शकों के आने पर पाबंदी नहीं लगाई गई है। मेलबर्न के मैदार पर भी मैच देखने के लिए दर्शक पहुंचे रहे हैं।

ऑस्ट्रेलिया मजबूत स्थिति में
ऑस्ट्रेलिया मैच में मजबूत स्थिति में है।पहले दिन ही इंग्लैंड की पूरी टीम को सस्ते में समेटने के बाद ऑस्ट्रेलिया ने 150 से ज्यादा रन बना लिए हैं। इससे पहले इंग्लैंड की पूरी टीम 65.1 ओवर में 185 रन ही बना सकी। ऑस्ट्रेलियाई कप्तान पैट कमिंस और नाथन लायन ने 3-3 विकेट लिए थे।