एशेज मैच के दौरान प्यार के इजहार का VIDEO:इंग्लैंड के लड़के ने ऑस्ट्रेलिया की लड़की को प्रपोज किया, लड़की ने गले लगाकर रिंग पहनी

10 महीने पहले

इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच गाबा में खेले जा रहे पहले एशेज टेस्ट के दौरान एक रोचक घटना कैमरे में कैद हो गई। ऑस्ट्रेलिया की पहली पारी के दौरान मैदान के बाहर इंग्लैंड के एक युवा क्रिकेट फैन ने सभी का दिल जीत लिया। सोशल मीडिया पर शेयर किए गए एक वीडियो में लड़के ने मैच के दौरान ऑस्ट्रेलिया की अपनी प्रेमिका को प्रपोज किया, जिस पर लड़की ने हां कहा।

प्रपोजल स्वीकार कर लड़की ने लड़के को गले लगा लिया। इसके बाद वह रिंग पहनते हुए भी दिखाई देती है। वहां मौजूद दर्शकों ने तालियां बजाकर दोनों को बधाई दी। लड़की का नाम नताली और लड़के का नाम रॉब है।

मैदान में लगी बड़ी स्क्रीन पर इस अनोखे प्रपोजल को लाइव दिखाया गया। सोशल मीडिया पर वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। सोशल मीडिया यूजर्स तरह-तरह के रिएक्शन भी दे रहे हैं। एक यूजर ने कहा कि मैच के दौरान एक अच्छा मोमेंट।

मैच पर ऑस्ट्रेलिया की पकड़ मजबूत
ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच एशेज सीरीज का पहला मुकाबला ब्रिस्बेन में खेला जा रहा है। शुक्रवार को मैच के तीसरे दिन ऑस्ट्रेलिया की पहली पारी 425 रन पर खत्म हुई। ट्रेविस हेड ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए 148 गेंद में 152 रन बनाए। वहीं, इंग्लैंड को दूसरी पारी में भी 23 रन पर पहला झटका लग गया। पहली पारी में खाता भी नहीं खोल पाए रोरी बर्न्स दूसरी पारी में 13 रन पर आउट हो गए।

इससे पहले इंग्लैंड ने पहली पारी में 147 रन बनाए थे। मैच के दूसरे दिन ट्रेविस हेड के शतक और डेविड वार्नर, मार्नस लाबुशेन के अर्धशतकों की बदौलत ऑस्ट्रेलिया ने मैच में मजबूत पकड़ बनाई।