एशेज- जो रूट को लगा खतरनाक बाउंसर:VIDEO में देखें, प्रैक्टिस के दौरान कैसे बेन स्टोक्स की घातक गेंद रूट के हेलमेट पर लगी

नई दिल्ली5 महीने पहले

इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच एशेज सीरीज का दूसरा टेस्ट मैच एडिलेड में गुरुवार से खेला जाना है। मंगलवार को इंग्लैंड ने टेस्ट के पहले जमकर प्रैक्टिस की। इसी दौरान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में इंग्लैंड टीम के कप्तान जो रूट ऑलराउंडर बेन स्टोक्स की गेंद का सामना करते दिखे। इस दौरान स्टोक्स का एक खतरनाक बाउंसर रूट के हेलमेट पर जा लगा।

हालांकि, चोट ज्यादा गंभीर नहीं थी और रूट कुछ ही देर में दोबारा बल्लेबाजी करने लगे।

डे नाइट होगा दूसरा टेस्ट मैच
एशेज का दूसरा टेस्ट मैच डे-नाइट होगा, ऐसे में इंग्लैंड के कप्तान पिंक बॉल से ही बैटिंग प्रैक्टिस कर रहे थे। वीडियो में स्टोक्स शानदार गेंदबाजी करते नजर आए। हालांकि, ब्रिस्बेन टेस्ट में स्टोक्स का प्रदर्शन गेंद और बल्ले दोनों से कुछ खास नहीं रहा था। स्टोक्स पहले टेस्ट के दौरान चोटिल भी हो गए थे। वो सिर्फ 12 ओवर ही गेंदबाजी कर पाए थे। साथ ही इस खिलाड़ी ने बहुत ज्यादा नो बॉल भी फेंकीं थीं। इस वीडियो को देखकर ऐसा लग रहा है कि दूसरे टेस्ट में वह गेंदबाजी करने के लिए पूरी तरह फिट हैं।

रूट का शानदार प्रदर्शन
पहले टेस्ट की पहली पारी में जो रूट अपना खाता भी नहीं खोल पाए थे, लेकिन दूसरी पारी में उन्होंने बेहतरीन अंदाज में वापसी की और 89 रनों की शानदार पारी खेली। हालांकि, रूट के आउट होने के बाद कोई भी बल्लेबाज बड़ी पारी नहीं खेल पाया था। इंग्लैंड दूसरी पारी में 297 रन पर ऑल आउट हो गई थी और इस तरह 9 विकेट से पहला एशेज टेस्ट हार गई थी।

खबरें और भी हैं...