पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

अश्विन के रन आउट करने के तरीके से ट्रैफिक नियमों के प्रति जागरूक कर रही कोलकाता पुलिस

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
  • कोलकाता पुलिस ने ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट की \'मांकड़िंग\' रन आउट वाली तस्वीर
  • तस्वीर में लिखा- क्रीज या सड़क, अगर आपने लाइन पार की तो आप पछताएंगे

खेल डेस्क. राजस्थान रॉयल्स के जोस बटलर को मांकड़िंग रन आउट करने के बाद किंग्स इलेवन पंजाब के कप्तान रविचंद्रन अश्विन की भले ही कुछ पूर्व क्रिकेटर्स आलोचना कर रहे हों, लेकिन कोलकाता पुलिस ने इसके जरिए सकारात्मक संदेश दिया है। उसने ट्रैफिक नियमों के प्रति लोगों में जागरुकता फैलाने के लिए इस रन आउट का इस्तेमाल किया। कोलकाता पुलिस ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक तस्वीर पोस्ट की।

 

इसमें एक तरफ अश्विन रन आउट कर रहे हैं, तो दूसरी ओर ट्रैफिक नियमों का उल्लघंन करते हुए गाड़ियां लाइन क्रॉस कर रहीं हैं। फोटो के ऊपर लिखा है- क्रीज या सड़क, आपको दोनों जगह पछतावा होगा, अगर आप लाइन पार करते हैं।

 

pic.twitter.com/mlcI1qsXeV

— Kolkata Police (@KolkataPolice) March 26, 2019


बुधवार को पंजाब का मुकाबला कोलकाता से
कोलकाता पुलिस ने यह ट्वीट ऐसे समय में किया है जब पंजाब की टीम उनके शहर में मैच खेलने पहुंची। बुधवार को पंजाब और कोलकाता नाइटराइडर्स का मैच है। इससे पहले 2017 में जयपुर पुलिस ने चैम्पियंस ट्रॉफी में पाकिस्तान के खिलाफ जसप्रीत बुमराह की \'नो बॉल\' का इस्तेमाल कुछ ऐसे ही किया था। हालांकि, बाद में जयपुर पुलिस को माफी मांगनी पड़ी थी।


13वें ओवर में अश्विन ने बटलर को रनआउट किया था
राजस्थान-पंजाब के बीच मैच के दौरान 184 रनों के लक्ष्य का पीछा कर रही रॉयल्स की टीम 69 रन पर खेल रहे बटलर की क्रीज पर मौजूदगी के चलते मजबूत नजर आ रही थी। अश्विन पारी का 13वां ओवर फेंकने आए। वे 5वीं गेंद फेंकते-फेंकते रुक गए और इसी दौरान बटलर क्रीज से आगे निकल गए। अश्विन ने उन्हें रनआउट कर दिया। इस तरह से आउट होने के बाद बटलर झल्लाहट में नजर आए। उनकी अश्विन से बहस भी हुई। यह मैच रॉयल्स हार गई।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कोई भूमि संबंधी खरीद-फरोख्त का काम संपन्न हो सकता है। वैसे भी आज आपको हर काम में सकारात्मक परिणाम प्राप्त होंगे। इसलिए पूरी मेहनत से अपने कार्य को संपन्न करें। सामाजिक गतिविधियों में भी आप...

और पढ़ें