--Advertisement--

चोट / हार्दिक, शार्दुल और अक्षर एशिया कप से बाहर; चाहर, जडेजा, कौल टीम में शामिल



मैदान पर गिरने के बाद पंड्या से उनका हालचाल पूछते साथी खिलाड़ी। - फाइल मैदान पर गिरने के बाद पंड्या से उनका हालचाल पूछते साथी खिलाड़ी। - फाइल
X
मैदान पर गिरने के बाद पंड्या से उनका हालचाल पूछते साथी खिलाड़ी। - फाइलमैदान पर गिरने के बाद पंड्या से उनका हालचाल पूछते साथी खिलाड़ी। - फाइल

  • हार्दिक पाक के खिलाफ गेंदबाजी के दौरान मैदान पर गिर गए
  • उस समय अपना पांचवां और मैच का 18वां ओवर फेंक रहे थे

Dainik Bhaskar

Sep 20, 2018, 03:13 PM IST

नई दिल्ली. एशिया कप में 21 सितंबर को बांग्लादेश के खिलाफ होने वाले मैच से पहले टीम इंडिया को झटका लगा। हार्दिक पंड्या के अलावा शार्दुल ठाकुर और अक्षर पटेल को टूर्नामेंट से बाहर होना पड़ा। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने गुरुवार को इन तीनों की जगह दीपक चाहर, सिद्धार्थ कौल और रविंद्र जडेजा को टीम में शामिल किया।

अक्षर को अंगुली, शार्दुल को हिप में लगी चोट

  1. अक्षर को पाक के खिलाफ फील्डिंग के दौरान बाएं हाथ की अंगुली में चोट लगी। जांच के बाद उन्हें एशिया कप से बाहर करने का फैसला किया गया। उनकी जगह रविंद्र जडेजा को शामिल किया गया।

  2. बीसीसीआई ने कहा कि हॉन्गकॉन्ग के खिलाफ मैच के दौरान शार्दुल को राइट हिप में चोट लगी। इस कारण वे एशिया कप में नहीं खेल पाएंगे। उनकी जगह सिद्धार्थ को टीम में शामिल किया या है।

  3. स्ट्रेचर पर मैदान से बाहर ले जाया गया

    पाकिस्तान की बल्लेबाजी के दौरान पंड्या अपने पांचवें ओवर की 5वीं गेंद फेंक रहे थे। गेंद फेंकने के बाद वे जैसे ही घूमे, उनकी पीठ के निचले हिस्से में खिंचाव आ गया। वे जमीन पर गिर गए। उनके इतना दर्द हो रहा था कि वे उठ नहीं पाए। उन्हें स्ट्रेचर पर मैदान से बाहर ले जाया गया।

  4. बाद में भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने ट्वीट कर बताया कि उनके पीठ के निचले हिस्से में चोट लगी है। पंड्या ने 4.5 ओवर में 24 रन दिए थे। उनकी गेंद पर महेंद्र सिंह धोनी से पाकिस्तान के बाबर आजम का कैच छूट गया था। बाबर ने उस समय 32 रन बनाए थे।

Astrology

Recommended

Click to listen..