पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Sports
  • Cricket
  • At Least One England Player Is Considering Pulling Out Of IPL Phase 2 After Manchester Test Cancels

IPL से हटे इंग्लैंड के 3 खिलाड़ी:जॉनी बेयरस्टो, क्रिस वोक्स और डेविड मलान ने फेज-2 से वापस लिया नाम, मोइन अली-सैम करन जल्द पहुंचेंगे UAE

9 दिन पहले

भारत और इंग्लैंड के बीच मैनचेस्टर टेस्ट के रद्द होने के बाद इंग्लैंड के खेमे से जुड़ी एक बड़ी अपडेट सामने आई है। दरअसल, इंग्लैंड के स्टार खिलाड़ी जॉनी बेयरस्टो, क्रिस वोक्स और डेविड मलान ने UAE में होने वाले IPL फेज-2 से अपना नाम वापस ले लिया है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, तीनों खिलाड़ी निजी कारणों का हवाला देते हुए टूर्नामेंट से हटने के फैसला किया है।

वहीं, चेन्नई सुपर किंग्स से खेलने वाले इंग्लैंड के ऑलराउंडर मोइन अली और सैम करन जल्द ही कमर्शियल फ्लाइट के जरिए लंदन से दुबई पहुंचेंगे।

पहले से जताई जा रही थी संभावना
बेयरस्टो, वोक्स और मलान के नाम वापस लेने से पहले ब्रिटिश अखबार द सन की एक रिपोर्ट सामने आई थी जिसमें कहा गया था कि 5वां टेस्ट रद्द किए जाने के बाद इंग्लैंड के खिलाड़ी टीम इंडिया से नाराज है और कोई एक खिलाड़ी IPL फेज-2 से अपना नाम भी वापस ले सकता है।

IPL 14 के फेज-2 का पहला मुकाबला 19 सितंबर को यूएई में चेन्नई और मुंबई के बीच खेला जाएगा।
IPL 14 के फेज-2 का पहला मुकाबला 19 सितंबर को यूएई में चेन्नई और मुंबई के बीच खेला जाएगा।

इन टीमों को लगा बड़ा झटका
IPL-14 फेज-2 में जॉनी बेयरस्टो सनराइजर्स हैदराबाद, डेविड मलान पंजाब किंग्स और क्रिस वोक्स दिल्ली कैपिटल्स का हिस्सा थे। इन तीनों खिलाड़ियों के नाम वापस लेने के बाद हैदराबाद, दिल्ली और पंजाब का वाकई में एक बड़ा झटका लगा है। खासतौर पर हैदराबाद फ्रेंचाइजी को क्योंकि बेयरस्टो पिछले दो सालों में टीम के लिए काफी शानदार प्रदर्शन किया था।

पंजाब किंग्स ने डेविड मलान के रिप्लेसमेंट के रूप में साउथ अफ्रीका के ओपनर एडेन मार्करम को अपनी टीम के साथ जोड़ा है। हैदराबाद और दिल्ली ने अभी तक रिप्लेसमेंट का ऐलान नहीं किया है।

जल्द CSK से जुड़ेगे 2 करन और अली
हालांकि, एमएस धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स के लिए अच्छी खबर ये है कि टीम के दोनों ऑलराउंडर खिलाड़ी सैम करन और मोइन अली फेज-2 के दौरान उपलब्ध रहेंगे। दोनों खिलाड़ी जल्द ही लंदन से एक कमर्शियल फ्लाइट के जरिए दुबई पहुंचेंगे।

3 खिलाड़ी पहले ही हो चुके हैं बाहर
IPL फेज-2 में इंग्लैंड के कई खिलाड़ी पहले से ही अपना नाम वापस ले चुके हैं। राजस्ठान रॉयल्स के ओपनर जोस बटलर अपने पहले बच्चे के जन्म के चलते फेज-2 में नहीं खेलेंगे। वहीं, जोफ्रा आर्चर चोटिल होने के कारण और बेन स्टोक्य मानसिक तनाव के चलते टूर्नामेंट में नजर नहीं आएंगे।

मुंबई के खिलाड़ी पहुंचे UAE
पिछली दो बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा, सूर्यकुमार यादव और तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह मैनचेस्टर से UAE पहुंच गए हैं। ये सभी खिलाड़ी अपने परिवार के साथ एक प्राइवेट जेट के जरिए इंग्लैंड से UAE पहुंचे हैं। इस बार मुंबई इंडियंस की नजरें लगातार तीसरी बार IPL ट्रॉफी जीतकर खिताबी जीत की हैट्रिक बनाने पर रहेगी।

खबरें और भी हैं...