पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Sports
  • Cricket
  • AUS VS AUS Sydney Test David Warner Suspense Australian Opener Will Take Time To Be 100% Fit After Warner Plays In Sydney Test

वॉर्नर को अपनी फिटनेस पर शक:ऑस्ट्रेलियाई ओपनर ने कहा- मुझे रनिंग में दिक्कत, पता नहीं सिडनी टेस्ट तक फिट हो पाउंगा या नहीं

सिडनी7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
ऑस्ट्रेलियाई ओपनर डेविड वॉर्नर का टीम इंडिया के खिलाफ तीसरे टेस्ट में खेलने पर सवालिया निशान है। - Dainik Bhaskar
ऑस्ट्रेलियाई ओपनर डेविड वॉर्नर का टीम इंडिया के खिलाफ तीसरे टेस्ट में खेलने पर सवालिया निशान है।

ऑस्ट्रेलियाई ओपनर डेविड वॉर्नर के मुताबिक, उन्हें सिडनी में 7 जनवरी से शुरू होने जा रहे तीसरे टेस्ट में खेलने पर शक है। इसकी वजह फिटनेस है। वनडे सीरीज के बाद से ही टीम से बाहर चल रहे वॉर्नर ने कहा- तीसरे टेस्ट से पहले मैं फिट हो पाऊंगा, इसको लेकर मैं श्योर नहीं हूं। शनिवार सुबह मीडिया से बातचीत में वॉर्नर ने कहा, “मैंने दो दिन से रनिंग नहीं की है। आज और कल की ट्रेनिंग के बाद पता चल पाएगा कि मैं कितना फिट हूं। हालांकि, मुझे संदेह है कि मैं 100% फिट हो पाऊंगा। फिट होने के लिए जो कुछ किया जा सकता है, मैं वो सब कर रहा हूं।”

सबसे अहम रनिंग बिटवीन द विकेट

वॉर्नर ने आगे कहा- फिलहाल, मेरे लिए सबसे अहम मैं रनिंग बिटवीन द विकेट सही तरह से कर पाऊं। अभी यह मायने नहीं रखता कौन सा शॉट खेल पा रहा हूं और कौन सा नहीं। मैं 100% फिट होना चाहता हूं। यह मुश्किल जरूर है, लेकिन मैं कोशिश कर रहा हूं। इससे भी ज्यादा जरूरी बात यह है कि मैं स्लिप्स में अपना रोल प्ले कर पाऊंगा या नहीं। लेफ्ट और राइट फुर्ती से मूव कर पाऊंगा या नहीं। अगर ऐसा नहीं कर पाता तो टीम पर बोझ बन जाऊंगा।

यह पूछे जाने पर कि जो बर्न्स की गैर मौजूदगी में आपका ओपनिंग पार्टनर कौन होगा? वॉर्नर ने कहा- यह सिलेक्टर्स को फैसला होगा। खुद मेरा खेलना तय नहीं है। फिलहाल, मैं कुछ नहीं कह सकता। मैथ्यू वेड ने जो बर्न्स के साथ पारी की अच्छी शुरुआत की है। मैं टीम में रहूं या नहीं। वेड भारतीय गेंदबाजों पर दबाव बनाने की काबिलियत रखते हैं.

सीरीज में इंडिया और ऑस्ट्रेलिया 1-1 की बराबरी पर

सीरीज में ऑस्ट्रेलिया और इंडिया 1-1 की बराबरी पर है। पहला टेस्ट ऑस्ट्रेलिया ने 8 विकेट से जीता था। जबकि दूसरा टेस्ट भारत ने इतने ही विकेट से जीता।

वॉर्नर के अलावा विल पुकोव्स्की की ऑस्ट्रेलिया टीम में वापसी हुई है

34 साल के वॉर्नर को ऑस्ट्रेलिया की टीम में शामिल किया गया है। वे मेलबर्न में शनिवार और रविवार को ट्रेनिंग करेंगे। उसके बाद सोमवार का टीम के साथ सिडनी के लिए रवाना होंगे। वॉर्नर के पास सिडनी पहुंचने से पहले दो दिन का समय है, जिसमें वह अपने फिटनेस पर काम कर सकते हैं। वॉर्नर के अलावा टीम में विल पुकोव्स्की को शामिल किया गया है। जबकि ओपनर जो बर्न्स को ड्रॉप कर दिया गया है। पुकोव्स्की को भी प्रैक्टिस मैच में सिर में चोट लग गई थी। जिसकी वजह से वह शुरुआती दो टेस्ट में टीम में शामिल नहीं थे। वॉर्नर की गैरमौजूदगी में मैथ्यू वेड ने शुरुआती दो मैचों में जो बर्न्स के साथ पारी की शुरुआत की थी।

खबरें और भी हैं...