• Hindi News
  • Sports
  • Cricket
  • Australia vs Bangladesh Playing 11 Cricket World 2019 26th Match AUS vs BAN Playing 11 Today Updates and News

वर्ल्ड कप / ऑस्ट्रेलिया और बांग्लादेश के बीच मुकाबला आज; ये हो सकती हैं दोनों टीमों की प्लेइंग XI

विश्व कप क्रिकेट 2019 में गुरुवार 20 जून को ऑस्ट्रेलिया और बांग्लादेश के बीच मुकाबला होगा। (फाइल) विश्व कप क्रिकेट 2019 में गुरुवार 20 जून को ऑस्ट्रेलिया और बांग्लादेश के बीच मुकाबला होगा। (फाइल)
X
विश्व कप क्रिकेट 2019 में गुरुवार 20 जून को ऑस्ट्रेलिया और बांग्लादेश के बीच मुकाबला होगा। (फाइल)विश्व कप क्रिकेट 2019 में गुरुवार 20 जून को ऑस्ट्रेलिया और बांग्लादेश के बीच मुकाबला होगा। (फाइल)

  • ऑस्ट्रेलिया के लिए अच्छी खबर, ऑल राउंडर मार्कस स्टोइनिस अब फिट हो गए हैं
  • बांग्लादेश ने वेस्ट इंडीज के खिलाफ 322 का लक्ष्य भी आसानी से हासिल कर लिया था

Jun 20, 2019, 02:13 PM IST

खेल डेस्क. विश्व कप क्रिकेट 2019 में 20 जनवरी गुरुवार को दो मजबूत टीमों के बीच मुकाबला होने जा रहा है। नॉटिंघम के ट्रेंट ब्रिज में ऑस्ट्रेलिया का मुकाबला बांग्लादेश से होगा। ऑस्ट्रेलिया को तो विश्व कप का भी प्रबल दावेदार माना जा रहा है। उसने सिर्फ एक मैच हारा है और वो टीम इंडिया के खिलाफ था। दूसरी तरफ बांग्लादेश है। इस टीम ने वेस्ट इंडीज जैसे मजबूत गेंदबाजी आक्रमण के खिलाफ जीतकर ये साबित कर दिया है कि वो किसी भी टीम के खिलाफ जीतने का दम रखते हैं। शाकिब अल हसन संभवत: अपने कॅरियर के सबसे अच्छे फॉर्म में चल रहे हैं। लिटन दास ने दिखाया है कि वो कितने लंबे शॉट्स खेल सकते हैं। यहां हम आपको दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग 11 के बारे में जानकारी दे रहे हैं जो 20 जून को आमने-सामने होंगी। 

 

ऑस्ट्रेलिया : अब स्टोइनिस भी फिट
इस टीम के पास पैट कमिंस और मिशेल स्टार्क जैसे तेज गेंदबाज हैं। इनके पास रफ्तार, उछाल और स्विंग तीनों चीज हैं। नाथन लियोन और एडम जैम्पा जैसे स्पिनर हैं और मार्कस स्टोनिस जैसे ऑलराउंडर। वॉर्नर, फिंच, स्मिथ और मैक्सवेल बल्लेबाजी के भरोसेमंद नाम हैं। इस विश्व कप में अब तक भारत ही ऐसी टीम है जिसने ऑस्ट्रेलिया को शिकस्त दी है। 

 

ये हो सकती है ऑस्ट्रेलिया की प्लेइंग XI
एरोन फिंच (कप्तान
), डेविड वॉर्नर, उस्मान ख्वाजा, स्टीव स्मिथ, ग्लेन मैक्सवेल, एलेक्स कैरी (विकेट कीपर), मार्कस स्टोइनिस, माइकल स्टार्क, नाथन कुल्टर नाइल, पैट कमिंस और नाथन लियोन। 

 

बांग्लादेश : किसी से कम नहीं
बांग्लादेश के पास न तो प्रतिभा की कमी है और न ही समर्पण की। इस विश्व कप में उन्होंने अब तक शानदार क्रिकेट खेला है। तमीम इकबाल की फॉर्म चिंता का विषय थी लेकिन वेस्ट इंडीज के खिलाफ यह बाएं हाथ का ओपनर रंग में नजर आया। शाकिब अल हसन तो कॅरियर के सबसे अच्छे दौर का आनंद ले रहे हैं। मुश्फिकुर रहीम विकेट के पीछे और सामने जिम्मेदारी से पेश आ रहे हैं। 

 

यह हो सकती है बांग्लादेश की प्लेइंग XI
तमीम इकबाल, लिटन दास, मुश्फिकुर रहीम (विकेट कीपर), शाकिब अल हसन, महमूदउल्लाह, मोसादिक हुसैन, शब्बीर रहमान, रूबेल हुसैन, मशरफे मोर्तजा (कप्तान), मुस्तफिजुर रहमान और मेहदी हसन।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना