• Hindi News
  • Sports
  • Cricket
  • Australia vs Pakistan Playing 11 Cricket World 2019 AUS vs PAK 17th Match Predicted Playing XI Updates and News

वर्ल्ड कप / पाकिस्तान-ऑस्ट्रेलिया का मुकाबला आज; ये हो सकती हैं दोनों देशों की प्लेइंग 11

Dainik Bhaskar

Jun 12, 2019, 12:05 AM IST



पाकिस्तान और ऑस्ट्रेलिया के बीच मैच 12 जून को टांटन में खेला जाएगा। (फाइल) पाकिस्तान और ऑस्ट्रेलिया के बीच मैच 12 जून को टांटन में खेला जाएगा। (फाइल)
X
पाकिस्तान और ऑस्ट्रेलिया के बीच मैच 12 जून को टांटन में खेला जाएगा। (फाइल)पाकिस्तान और ऑस्ट्रेलिया के बीच मैच 12 जून को टांटन में खेला जाएगा। (फाइल)

  • ऑस्ट्रेलिया को भारत से हार मिली थी, अब एरोन फिंच जोरदार वापसी की कोशिश करेंगे
  • पाकिस्तान ने मेजबान इंग्लैंड को शिकस्त दी थी, वो भी कोई कोर-कसर बाकी नहीं रखेंगे

खेल डेस्क. विश्व कप क्रिकेट 2019 में बुधवार को एक रोचक और अहम मुकाबला होने की संभावना है। ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान टांटन की ग्रीन पिच पर आमने सामने होंगी। पाकिस्तान का पिछला मैच श्रीलंका से होने वाला था लेकिन यह बारिश की वजह से रद्द हो गया। दूसरी तरफ, ऑस्ट्रेलिया है। भारत ने कंगारू टीम को 36 रन से हराकर साबित कर दिया कि एरोन फिंच की कप्तानी वाली यह टीम अजेय तो बिल्कुल नहीं है। भारतीय समय के अनुसार, ऑस्ट्रेलिया बनाम पाकिस्तान मुकाबला बुधवार दोपहर 3 बजे शुरू होगा। यहां हम दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग 11 की जानकारी दे रहे हैं।

 

ऑस्ट्रेलिया : स्टॉयनिस नहीं खेल सकेंगे
पाकिस्तान के खिलाफ मैच से पहले ऑस्ट्रेलिया के लिए एक परेशानी वाली खबर आई। भारत के खिलाफ मैच में मार्कस स्टॉयनिस घायल हो गए थे। वो पाकिस्तान के खिलाफ नहीं खेल सकेंगे। उनकी जगह मिशेल मार्श को बुलाया गया है। लेकिन, संभावना ये है कि शॉन मार्श को ऑस्ट्रेलिया 11 में जगह दे सकता है। बाकी टीम वही रह सकती है जो भारत के खिलाफ मैदान में उतरी थी। एलेक्स कैरी ने बल्ले से अच्छा प्रदर्शन किया है लेकिन विकेट कीपिंग को लेकर उन पर दबाव जरूर होगा।  

 

ये हो सकती है ऑस्ट्रेलिया की प्लेइंग 11
डेविड वॉर्नर, एरोन फिंच (कप्तान), उस्मान ख्वाजा, स्टीव स्मिथ, ग्लेन मैक्सवेल, शॉन मार्श, एलेक्स कैरी, पैट कमिंस, मिशेल स्टार्क, जेसन बेहरेनडार्फ और नाथन लॉयन। 

 

पाकिस्तान : फॉर्म बरकरार रखना चुनौती

विश्व कप के लिए इंग्लैंड पहुंचने से ठीक पहले पाकिस्तान ने यूएई में ऑस्ट्रेलिया से 5 मैच की वनडे सीरीज खेली थी। ऑस्ट्रेलिया ने हालात पाकिस्तान के माकूल होते हुए भी उसे 5-0 से हराया था। सरफराज की कप्तानी वाली टीम के जेहन में वो यादें जरूर होंगी। टांटन की हरी घास वाली पिच को लेकर भी सरफराज परेशान बताए जाते हैं। अब देखना ये है कि पाकिस्तान टीम ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ किस रणनीति से उतरती है।  

 

ये हो सकती है पाकिस्तान की प्लेइंग 11
फखर जमान, इमाम उल हक, बाबर आजम, मोहम्मद हफीज, शोएब मलिक, सरफराज अहमद (कप्तान और विकेट कीपर), आसिफ अली, शादाब खान, हसन अली, मोहम्मद आमिर और वहाब रियाज।   

COMMENT