• Hindi News
  • Sports
  • Cricket
  • Australia Batter Rachael Haynes Ruled Out Of Remaining India Series | Australia Cricket News

चोट के कारण बाहर हुई रेचल हेन्स:ऑस्ट्रेलिया की बेहतरीन बल्लेबाज के न खेलने से होगा भारत को फायदा, नहीं खेल पाएंगी टी20 और टेस्ट मैच

4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

भारत के खिलाफ रविवार को खेले गए तीसरे वनडे मैच के दौरान ऑस्ट्रेलिया की रेचल हेन्स को राइट हैमस्ट्रिंग में चोट लगने के कारण मैच के बीच में ही मैदान छोड़ना पड़ा। हैमस्ट्रिंग में चोट लगने की वजह से वो पिंक बॉल टेस्ट और थर्ड टी20 इंटरनेशनल से बाहर हो गई हैं। ऑस्ट्रेलिया पहुंची भारतीय महिला टीम को अब 30 सितम्बर को अपना आखिरी टेस्ट मैच खेलना है। भारत ने मैच जीत कर तीसरे वनडे पर अपना कब्जा कर लिया था। अब ऐसे में जब हेन्स नहीं खेलेंगी तो भारतीय टीम को फायदा होगा। खबर आई है की मैच में जॉर्जिया वरहम डेब्यू करेंगी और हेन्स के बदले बेथ मूनी एलिसा हीली के साथ ओपनिंग करने उतरेंगी।

कोच ने बताया चोट के कारण दुखी हैं रेचल
ऑस्ट्रेलिया टीम के हेड कोच मैथ्यू मॉट ने बताया कि रेचल की हैमस्ट्रिंग अभी बिलकुल ठीक नहीं है। इससे रेचल काफी दुखी हैं। कोच ने कहा की रेचल ऑस्ट्रेलियाई टीम की अहम खिलाड़ी हैं। रेचल ने पहले मैच में 93 रन बनाए थे और उस मैच में ऑस्ट्रेलिया की टीम 9 विकेट से जीती थी। ऐसे में रेचल के न होने से टीम को काफी नुकसान होगा।

जॉर्जिया वरहम डेब्यू करेगी

हेड कोच मैथ्यू मॉट ने बताया है की जॉर्जिया वरहम अब फिर से खेलने के लिए पूरी तरह से फिट हैं। जॉर्जिया वरहम आने वाले मैच में डेब्यू करेगी। मैथ्यू मॉट ने कहा कि वो चाहते हैं कि जॉर्जिया को जरूर मौका दिया जाए। वो एक बेहतरीन विकेट टेकर हैं। इसके अलावा हेन्स के बदले बेथ मूनी एलिसा हीली के साथ ओपनिंग करने मैदान ने उतरेंगी।

खबरें और भी हैं...