ऑस्ट्रेलिया / पूर्व ओपनर स्लेटर ने फ्लाइट में महिलाओं के साथ की बदसलूकी, फिर खुद को बाथरूम में बंद कर लिया



माइकल स्लेटर। माइकल स्लेटर।
X
माइकल स्लेटर।माइकल स्लेटर।

  • गार्ड की मदद से माइकल स्लेटर को बाथरूम से बाहर निकाला गया
  • स्लेटर को बदसलूकी के लिए फ्लाइट से बाहर निकाल दिया गया

Dainik Bhaskar

May 21, 2019, 02:04 PM IST

खेल डेस्क. ऑस्ट्रेलिया के पूर्व ओपनर माइकल स्लेटर को दो महिलाओं के साथ बदसलूकी करने की वजह से फ्लाइट से बाहर निकाल दिया गया। स्लेटर कांटस की फ्लाइट से न्यू साउथ वेल्स के वग्गा वग्गा स्थित अपने घर जा रहे थे। इससे उड़ान में 30 मिनट की देरी हुई। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सिडनी से उड़ान भरने के बाद फ्लाइट में स्लेटर की दो महिलाओं से बहस हुई। इसके बाद उन्होंने खुद को बाथरूम में बंद कर लिया। स्लेटर बाथरूम से बाहर नहीं आ रहे थे, उन्हें सिक्योरिटी गार्ड की मदद से बाहर निकाला गया।

स्लेटर ने बाद में अपने बर्ताव के लिए माफी मांगी

  1. स्लेटर ने अपने खराब बर्ताव के लिए बाद में माफी मांग ली। वनडे और टेस्ट से संन्यास लेने के बाद स्लेटर ने क्रिकेट कमेंटेटर के तौर पर अपना करियर शुरू किया। उन्होंने आईपीएल के 12वें सीजन में भी कमेंट्री की। वे वर्ल्ड कप के लिए चयनित कमेंटेटर्स के पैनल में शामिल हैं।

  2. स्लेटर ने कहा, "वग्गा वग्गा के लिए फ्लाइट पकड़ने के बाद दो दोस्तों के साथ मेरी बहस हुई। इससे दूसरे यात्रियों के परेशानी का सामना करना पड़ा। मैं इसके लिए माफी मांगता हूं।"

  3. इस मामले में कांटस विमान ने कहा, "पूर्व क्रिकेटर को फ्लाइट के उड़ान भरने से पहले बाहर निकल जाने के लिए कहा गया। उन्होंने क्रू मेंबर्स द्वारा बताए गए नियमों को तोड़ा।"

  4. स्लेटर ने ऑस्ट्रेलिया के लिए 5 हजार टेस्ट रन बनाए

    स्लेटर ने इंग्लैंड के खिलाफ 1993 में टेस्ट और दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ वनडे में डेब्यू किया था। उन्होंने आखिरी टेस्ट 2001 में इंग्लैंड के खिलाफ ही खेला था। वहीं, आखिरी वनडे इंग्लैंड के खिलाफ 1997 में खेला।

  5. स्लेटर ने 74 टेस्ट में 42.83 की औसत से 5312 रन बनाए। इस दौरान उन्होंने 14 शतक और 21 अर्धशतक लगाए। उनका उच्चतम स्कोर 219 रन रहा। वहीं, 42 वनडे में 24.07 की औसत से 987 रन बनाए। इनमें नौ अर्धशतक शामिल हैं। उनका उच्चतम स्कोर 73 रन रहा।

COMMENT