पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

ब्रिस्बेन टेस्ट के लिए ऑस्ट्रेलियाई टीम घोषित:प्लेइंग इलेवन में सिर्फ एक बदलाव, चोटिल पुकोव्स्की की जगह मार्कस हैरिस ओपनिंग करेंगे

ब्रिस्बेन10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
विल पुकोव्स्की ने ऑस्ट्रेलिया के लिए सिडनी टेस्ट में डेब्यू किया था। पुकोव्स्की को कंधे में मोच की शिकायत है। उन्होंने डेब्यू टेस्ट में 72 रन बनाए थे। - Dainik Bhaskar
विल पुकोव्स्की ने ऑस्ट्रेलिया के लिए सिडनी टेस्ट में डेब्यू किया था। पुकोव्स्की को कंधे में मोच की शिकायत है। उन्होंने डेब्यू टेस्ट में 72 रन बनाए थे।

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 4 टेस्ट की सीरीज का आखिरी और निर्णायक मुकाबला ब्रिस्बेन में शुक्रवार से खेला जाएगा। इसके लिए ऑस्ट्रेलियाई प्लेइंग इलेवन घोषित कर दी गई। तीसरे टेस्ट के मुकाबले प्लेइंग इलेवन में सिर्फ एक बदलाव किया गया है। चोटिल विल पुकोव्स्की बाहर हो गए हैं। उनकी जगह मार्कस हैरिस ओपनिंग करेंगे।

पुकोव्स्की ने ऑस्ट्रेलिया के लिए पिछले टेस्ट में डेब्यू किया था। पुकोव्स्की को कंधे में मोच की शिकायत है। उन्होंने डेब्यू टेस्ट में 72 रन बनाए थे। इसमें एक पारी में 62 रन उनका बेस्ट स्कोर रहा।

ऑस्ट्रेलियाई टीम
डेविड वॉर्नर, मार्कस हैरिस, मार्नस लाबुशेन, स्टीव स्मिथ, मैथ्यू वेड, कैमरून ग्रीन, टिम पेन (कप्तान और विकेटकीपर), पैट कमिंस, मिचेल स्टार्क, नाथन लियोन और जोश हेजलवुड।

हैरिस के नाम 9 टेस्ट में 385 रन
28 साल के मार्कस हैरिस ने अब तक ऑस्ट्रेलिया के लिए सिर्फ 9 टेस्ट खेले हैं। इसमें 24.06 की औसत से 385 रन बनाए। उनका बेस्ट स्कोर 79 रन रहा। हैरिस अब तक ऑस्ट्रेलिया के लिए वनडे और टी-20 नहीं खेल सके।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आपकी मेहनत व परिश्रम से कोई महत्वपूर्ण कार्य संपन्न होगा। किसी विश्वसनीय व्यक्ति की सलाह और सहयोग से आपका आत्म बल और आत्मविश्वास और अधिक बढ़ेगा। तथा कोई शुभ समाचार मिलने से घर परिवार में खुशी ...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser