इंग्लिश खिलाड़ियों से बदतमीजी का VIDEO:एशेज में स्टोक्स और बेयरस्टो से दर्शक बोले- कपड़े उतारो; इस पर दोनों तमतमा गए

सिडनी13 दिन पहले

एशेज सीरीज का चौथा टेस्ट मैच सिडनी में खेला जा रहा है। चौथे टेस्ट के तीसरे दिन जब सेशन खत्म हुआ तो इंग्लैंड के बल्लेबाज बेन स्टोक्स और जॉनी बेयरस्टो वापस ड्रेसिंग रूम में जा रहे थे। इस दौरान ग्राउंड पर मौजूद दर्शकों ने दोनों के साथ बहुत बुरा व्यवहार किया और इस कारण दोनों की दर्शकों से बहस भी हो गई।

ड्रेसिंग रूम के पास बैठे तीन दर्शकों ने अभ्रद भाषा का प्रयोग करते हुए कहा, 'स्टोक्स तुम बहुत मोटे हो गए हो। बेयरस्टो अपने कपड़े उतार दो, थोड़ा वजन कम हो जाएगा।' पहले इन दोनों बल्लेबाजों ने इन दर्शकों की बात को नजरअंदाज करने की कोशिश की, लेकिन जब वो लगातार उन्हें बोलने लगे तो बेयरस्टो ने उनको जवाब दिया। बेयरस्टो ने कहा, 'दोस्त ये सही है। पलटो और दूर चले जाओ। तुम कमजोर हो।' इस पूरे घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

जब ये घटना हुई तो इंग्लैंड टीम के डायरेक्टर एश्ले जाइल्स वहीं खड़े थे। उन्होंने हालांकि इस मामले में दखल नहीं दिया, लेकिन बेयरस्टो की पीठ थपथपाई। बुरा व्यवहार करने वाले तीन दर्शकों को ग्राउंड से बाहर निकाल दिया गया है।

चौथे टेस्ट की पहली पारी में स्टोक्स और बेयरस्टो ने शानदार बल्लेबाजी की, स्टोक्स ने अर्धशतक और बेयरस्टो ने शतक जड़ा।
चौथे टेस्ट की पहली पारी में स्टोक्स और बेयरस्टो ने शानदार बल्लेबाजी की, स्टोक्स ने अर्धशतक और बेयरस्टो ने शतक जड़ा।

प्रेस कॉन्फ्रेंस में बेयरस्टो ने कही बड़ी बात
मैच के बाद बेयरस्टो ने कहा कि जब दिन खत्म हुआ तब वह लोग वहां होते तो अच्छा होता, लेकिन दुर्भाग्यवश, आखिरी में वो लोग वहां नहीं थे। उन्होंने टेस्ट क्रिकेट का शानदार दिन मिस कर दिया। यह दर्शकों की तरफ से खराब भाषा थी, जाहिर सी बात है कि ये अच्छा नहीं था और इसकी जरूरत भी नहीं थी। हम वहां अपना काम करने गए थे। दर्शक वहां क्रिकेट का मजा ले रहे थे। कई बार लोग सीमा लांघ जाते हैं। अपने लिए बोलना जरूरी है।'

चौथे टेस्ट के तीसरे दिन इंग्लैंड के ऑलराउंडर बेन स्टोक्स ने अर्धशतक जमाया। ये इस एशेज में उनका पहला अर्धशतक है। वहीं, जॉनी बेयरस्टो ने मैच में शानदार शतक जड़ा। इस पूरी सीरीज में इंग्लैंड की बल्लेबाजी बहुत ही खराब रही है। टीम सीरीज में 3-0 से पीछे है और एशेज भी हार चुकी है। वहीं, चौथे टेस्ट में भी ऑस्ट्रेलिया की टीम ने इंग्लैंड पर पकड़ मजबूत कर ली है।