• Hindi News
  • Sports
  • Cricket
  • Bangladesh Cricketers Saif Hassan And Conditioning Coach Coronavirus Test Positive For COVID News Updates

बांग्लादेश क्रिकेट में कोरोना:बल्लेबाज सैफ हसन और कंडीशनिंग कोच का टेस्ट पॉजिटिव, अगले महीने श्रीलंका दौरे के लिए ट्रेनिंग कैंप जारी

2 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
युवा बांग्लादेशी क्रिकेटर सैफ हसन (दाएं) अंडर-19 वर्ल्ड कप में भी खेले थे। इसी साल उन्होंने पहला टेस्ट खेला। -फाइल फोटो - Dainik Bhaskar
युवा बांग्लादेशी क्रिकेटर सैफ हसन (दाएं) अंडर-19 वर्ल्ड कप में भी खेले थे। इसी साल उन्होंने पहला टेस्ट खेला। -फाइल फोटो
  • बांग्लादेश टीम के लिए ढाका में बायो-सिक्योर माहौल में ट्रेनिंग कैंप लगाया गया है
  • श्रीलंका दौरे के लिए 27 सितंबर को रवाना हो सकती है बांग्लादेश टीम

कोरोनावायरस की चपेट में अब बांग्लादेश क्रिकेट टीम भी आ गई है। उसके युवा बल्लेबाज सैफ हसन के साथ स्ट्रैंथ और कंडीशनिंग कोच निक ली का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है। दोनों सेल्फ आइसोलेशन में चले गए हैं। बांग्लादेश बोर्ड ने यह जानकारी मंगलवार को दी।

बांग्लादेश को श्रीलंका दौरा अक्टूबर-नवंबर में निर्धारित है। इसके लिए टीम 27 सितंबर को रवाना होगी। इसकी तैयारी को लेकर राजधानी ढाका में बायो-सिक्योर माहौल में ट्रेनिंग कैंप लगाया गया है।

हसन ने इसी साल टेस्ट में डेब्यू किया
बांग्लादेश बोर्ड के फिजिशियन डॉ. देबाशीष चौधरी ने क्रिकेट वेबसाइट ईएसपीएल क्रिकइंफो से बात की। उन्होंने कहा, ‘‘हमारी टीम निक ली के मामले में जांच कर रही है कि वे अभी-अभी संक्रमित हुए हैं, या पहले से बीमार हैं।’’ वहीं, हसन ने इसी साल टेस्ट में डेब्यू किया था। उन्होंने फरवरी में पाकिस्तान के खिलाफ रावलपिंडी टेस्ट खेला था।

आईपीएल में नहीं खेल पाएंगे बांग्लादेशी क्रिकेटर
बांग्लादेश बोर्ड ने मुस्तफिजूर रहमान को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) खेलने के लिए नो-ऑब्जेक्शन सर्टिफिकेट (एनओसी) नहीं दिया। श्रीलंका दौरे के कारण बोर्ड ने यह फैसला लिया। इस बांग्लादेशी लेफ्ट हैंड फास्ट बॉलर को आईपीएल की दो टीमों कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) और डिफेंडिंग चैम्पियन मुंबई इंडियंस से खेलने का ऑफर मिला था।

खबरें और भी हैं...