• Hindi News
  • Sports
  • Cricket
  • Mohammad Shahzad | Bangladesh Premier League; Afghanistan Wicketkeeper Smoking On Ground, Photos Viral

ग्रांउड पर ही सिगरेट पीने लगे अफगान क्रिकेटर:BPL में मैच शुरू होने से पहले ग्राउंड में सिगरेट पीते नजर आए मोहम्मद शहजाद; रैफरी ने दी सजा

ढाकाएक वर्ष पहले

अफगानिस्तान के विकेटकीपर बल्लेबाज मोहम्मद शहजाद बांग्लादेश प्रीमियर लीग (BPL) में मैच के दैारान ग्राउंड पर सिगरेट पीते हुए नजर आए। यह घटना मिनिस्टर ढाका और कोमिला विक्टोरियंस के बीच खेले गए मैच की है। शहजाद मिनिस्टर ढाका टीम की तरफ से खेल रहे हैं। मैच शुरू होने से पहले शहजाद ग्राउंड पर ही सिगरेट पीने लगे। शहजाद की यह फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। शहजाद के इस बर्ताव के कारण उनके अनुशासन रिकॉर्ड से एक डीमेरिट पॉइंट भी घटा दिया गया है।

दरअसल बांग्लादेश प्रीमियर लीग में शुक्रवार को दो मुकाबले खेले जाने थे, लेकिन दोनों मुकाबले बारिश की वजह से रद्द कर दिए गए। बारिश की वजह से मैच शुरू होने के इंतजार करने के दौरान मोहम्मद शहजाद अपनी अफगान टीम के अन्य साथियों के साथ खड़े थे। इसी दौरान उन्होंने सिगरेट पीनी शुरू कर दी।

इसके बाद मिनिस्टर ढाका के कोच मिनाजुर रहमान ने शहजाद को वॉर्निंग दी और ओपनर बल्लेबाज तमीम इकबाल उन्हें अपने साथ ड्रेसिंग रूम ले कर चले गए।

शहजाद मिनिस्टर ढाका टीम की तरफ से खेल रहे हैं।
शहजाद मिनिस्टर ढाका टीम की तरफ से खेल रहे हैं।

शहजाद ने मानी गलती
शहजाद ने बाद में अपनी गलती मानी और रेफरी के लिए गए फैसले को भी स्वीकार कर लिया। बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड ने बयान जारी कर कहा कि शहजाद ने अपनी गलती मान ली है। ऐसे में आधिकारिक सुनवाई की कोई जरूरत नहीं है।

शहजाद ने सिलहट सनराइजर्स के खिलाफ 53 रन और खुलना टाइगर्स के खिलाफ 42 रन की पारी खेली।
शहजाद ने सिलहट सनराइजर्स के खिलाफ 53 रन और खुलना टाइगर्स के खिलाफ 42 रन की पारी खेली।

6 मुकाबले में 1 बार बनाई हाफ सेंचुरी
शहजाद ने BPL के इस सीजन में 6 मुकाबलों मे 2 बार दहाई का आंकड़ा पार किया है। शहजाद ने सिलहट सनराइजर्स के खिलाफ 53 रन और खुलना टाइगर्स के खिलाफ 42 रन की पारी खेली। इसके अलावा BPLकी बाकी 4 पारियों में वे दहाई का आंकड़ा पार नहीं कर पाए हैं।

खबरें और भी हैं...