टेस्ट क्रिकेट के सबसे खराब रिव्यू का VIDEO:बैट पर लगी गेंद और बांग्लादेश के खिलाड़ियों ने कर दी अपील, खूब हंसे कमेंटेटर

6 महीने पहले

न्यूजीलैंड और बांग्लादेश के बीच खेले जा रहे पहले टेस्ट के दौरान बांग्लादेश के तेज गेंदबाज तस्कीन अहमद की एक गेंद कीवी बल्लेबाज रॉस टेलर के बल्ले पर लगी। बांग्लादेश के खिलाड़ियों ने इस पर जोरदार अपील की और अंपायर ने इसे नॉटआउट दे दिया। इसके बाद बांग्लादेश के खिलाड़ियों ने आपस में बात की और रिव्यू ले लिया।

रीप्ले में साफ नजर आया कि गेंद बल्ले के बीच में लगी है। इसके बाद कमेंटेटर्स भी जोर-जोर से हंसने लगे। सोशल मीडिया पर लोग इस रिव्यू के वीडियो को खूब शेयर कर रहे हैं और इसे अब तक का सबसे खराब रिव्यू बता रहे हैं।

टेस्ट में बांग्लादेश ने किया है कमाल का प्रदर्शन
पहले टेस्ट में बांग्लादेश की टीम ने अब तक कमाल का प्रदर्शन किया है। मैच के चौथे दिन का खेल समाप्त होने तक दूसरी पारी में कीवी टीम का स्कोर पांच विकेट पर 147 रन है। टीम के केवल पांच विकेट बचे हैं और उनकी बढ़त सिर्फ 17 रनों की है।

कीवी टीम के लिए एकमात्र राहत की खबर ये है कि अभी रॉस टेलर (37) रन पर नाबाद हैं। उनका साथ रचिन रवींद्र (6) दे रहे हैं। मैच में बांग्लादेश ने अपनी पहली पारी में 458 रन बना दिए थे। वहीं, न्यूजीलैंड ने पहली पारी में 328 रन बनाए थे। इस आधार पर बांग्लादेश को 130 रनों की बढ़त हासिल हुई।

चौथे दिन न्यूजीलैंड के बल्लेबाजों का खराब प्रदर्शन
मैच के चौथे दिन दूसरी पारी में न्यूजीलैंड की हालत खराब रही। तेज गेंदबाज इबादत हुसैन ने शानदार गेंदबाजी करते हुए सात गेंद में तीन विकेट झटक लिए। एक समय विल यंग (69) ने रॉस टेलर के साथ मिलकर पारी को संभालने की कोशिश कर रहे थे। दोनों के बीच तीसरे विकेट लिए 73 रनों की साझेदारी भी हो गई थी। तभी इबादत हुसैन ने शानदार गेंदबाजी करते हुए यंग, हेनरी निकल्स (0) और टॉम ब्लंडेल (0) को आउट कर बांग्लादेश की मैच में वापसी करा दी है।