• Hindi News
  • Sports
  • Cricket
  • Bangladesh Vs Pakistan 2nd T20 Dhakka Shaheen Afridi Apologises To Afif Hossain After Aiming Throw At Him During Second T20I Between Bangladesh And Pakistan

पाकिस्तान Vs बांग्लादेश:शाहीन अफरीदी ने बांग्लादेशी बल्लेबाज़ से मांगी माफी, मैच के दौरान मारी थी गेंद

8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

पाकिस्तान के तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी ने बांग्लादेश के बल्लेजाब अफीफ हुसैन से दूसरे टी-20 मैच के दौरान माफी मांगी। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने सोशल मीडिया पर इसका वीडियो पोस्ट किया। जिसमें यह दिख रहा है कि दूसरे टी-20 मैच के दौरान शाहीन शाह अफरीदी के पास जाकर उनसे अपनी गलती के लिए माफी मांगते हैं और उनसे गले मिलते हैं।

पहले टी-20 में मारी थी गेंद

बांग्लादेश के खिलाफ पहले टी-20 मैच के दौरान शाहीन शाह अपने गुस्से पर काबू नहीं रख पाए थे। उन्होंने बल्लेबाज अफीफ हुसैन को जानबूझकर गेंद मार दी। गेंद लगते ही अफीफ गिर गए थे। बाद में उन्हें ग्राउंड पर डॉक्टरों को आना पड़ा था। अफीफ को लंगाड़ते हुए भी देखा गया। दरअसल मैच के तीसरे ओवर में अफरीदी की दूसरी बॉल पर अफीफ ने छक्का लगाया था। इसके बाद अफरीदी झल्ला उठे। अगली गेंद उन्होंने अफीफ हुसैन के पैर पर गेंद फेंकी। हालांकि, हुसैन उस समय अपनी क्रीज पर थे। यह गेंद उनको लग गई।

अफरीदी के मैच फीस की 15 प्रतिशत राशि काटी गई
अफरीदी की इस गलती पर इंटरनेशनल क्रिकेट काउंसिल (ICC)ने अनुशासनात्मक कार्यवाही करते हुए उनकी मैच फीस 15 प्रतिशत भी काटी। अफरीदी की शिकायत फील्ड अंपायर गाजी सोहेल और सोहेल तनवीर, तीसरे अंपायर मसूदुर रहमान और चौथे अधिकारी शरफदुल्ला इब्ने शाहिद ने आरोप लगाए थे। अफरीदी ने मैच रेफरी के सामने अपनी गलती को स्वीकार भी किया था।

पाकिस्तान ने सीरीज पर कब्जा किया
पाकिस्तान ने 3 टी-20 मैचों की सीरीज पर दो से बढ़त बना ली है। इसके साथ ही सीरीज पर पाकिस्तान का कब्जा हो गया है। पाकिस्तान ने ढाका में खेले गए दूसरे टी-20 में 8 विकेट से हराया।

खबरें और भी हैं...