वर्ल्ड कप / इंग्लैंड के फैंस क्लब ने वॉर्नर का मजाक उड़ाया, उनकी तस्वीर पर 'चीट्स' लिखा



डेविड वॉर्नर। डेविड वॉर्नर।
X
डेविड वॉर्नर।डेविड वॉर्नर।

  • बार्मी-आर्मी ने वॉर्नर के साथ लियोन-स्टार्क की भी तस्वीर डाली
  • दोनों खिलाड़ियों के हाथ में गेंद की जगह सैंड पेपर को दिखाया

Dainik Bhaskar

May 10, 2019, 12:13 PM IST

खेल डेस्क. इंग्लैंड के फैंस क्लब बार्मी-आर्मी ने वर्ल्ड कप से पहले बॉल टैम्परिंग मामले को लेकर ऑस्ट्रेलिया के डेविड वॉर्नर का मजाक उड़ाया। बार्मी-आर्मी ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से वॉर्नर की एक तस्वीर शेयर की। इसमें वॉर्नर के टी-शर्ट पर 'चीट्स' (बेईमान) लिखा हुआ है। टी-शर्ट के जिस हिस्से पर 'चीट्स' लिखा है, वहां पहले 'ऑस्ट्रेलिया' लिखा हुआ था। बार्मी-आर्मी ने वॉर्नर के साथ नाथन लियोन और मिशेल स्टार्क की भी तस्वीर डाली। इसमें दोनों खिलाड़ी हाथ में गेंद की जगह सैंड पेपर लिए हुए हैं।

 

ऑस्ट्रेलियाई टीम वर्ल्ड कप में 25 जून को इंग्लैंड के खिलाफ खेलेगी। वर्ल्ड कप 30 मई से 14 जुलाई तक इंग्लैंड एंड वेल्स में खेला जाएगा। इस टूर्नामेंट के बाद दोनों टीमों के बीच इंग्लैंड में ही एशेज सीरीज भी खेली जाएगी।

 

 

लैंगर का जवाब- हम इस तरह के स्वागत के लिए तैयार
बार्मी-आर्मी के इस ट्वीट पर ऑस्ट्रेलियाई टीम के मुख्य कोच जस्टिन लैंगर ने जवाब दिया। उन्होंने कहा, "हमारी टीम वर्ल्ड कप में इस तरह के स्वागत से हैरान नहीं होगी। हम इसके लिए तैयार हैं। वर्ल्ड कप में यह विवाद शायद कम उठे, लेकिन उसके बाद एशेज सीरीज में इस तरह की बातें ज्यादा होंगी।"

 

ऑस्ट्रेलिया लैंगर की कोचिंग में 45 में से 20 मैच जीता
लैंगर को बॉल टैम्परिंग विवाद के बाद टीम का कोच बनाया गया था। तत्कालीन कोच डैरेन लैहमेन ने पद से इस्तीफा दे दिया था। लैंगर की कोचिंग में एक अप्रैल 2018 से अब तक 8 टेस्ट में ऑस्ट्रेलिया तीन में जीता और तीन में उसे हार का सामना करना पड़ा। दो टेस्ट ड्रॉ रहे। इस दौरान 21 वनडे में 10 जीते, 11 हारे। वहीं, 16 टी-20 मुकाबलों में सात में जीत और आठ में हार मिली। एक मैच का नतीजा नहीं निकला।

 

वॉर्नर-स्मिथ पर एक साल का प्रतिबंध लगा था
वॉर्नर और स्मिथ पिछले साल मार्च में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज में हुए बॉल टैम्परिंग विवाद के बाद ऑस्ट्रेलियाई टीम में शामिल किए गए हैं। दोनों पर एक साल का प्रतिबंध लगा था। उनके साथ कैमरून बेनक्रॉफ्ट को भी सजा दी गई थी, लेकिन वे वर्ल्ड कप टीम में शामिल नहीं हैं।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना