• Hindi News
  • Sports
  • Cricket
  • Baroda women's cricket team coach suspended for sexual harassment charge, took charge in April last year

क्रिकेट / यौन उत्पीड़न के आरोप में बड़ौदा की महिला क्रिकेट टीम के कोच बेडाडे निलंबित, पिछले साल अप्रैल में जिम्मेदारी संभाली थी

अतुल बेडाडे बड़ौदा की पुरुष क्रिकेट टीम के भी कोच रह चुके हैं। ( फाइल) अतुल बेडाडे बड़ौदा की पुरुष क्रिकेट टीम के भी कोच रह चुके हैं। ( फाइल)
X
अतुल बेडाडे बड़ौदा की पुरुष क्रिकेट टीम के भी कोच रह चुके हैं। ( फाइल)अतुल बेडाडे बड़ौदा की पुरुष क्रिकेट टीम के भी कोच रह चुके हैं। ( फाइल)

  • अतुल बेडाडे ने भारत के लिए 13 वनडे में 22.57 की औसत से 158 रन बनाए
  • बीसीए सचिव अजित लेले ने कहा- उन पर महिला खिलाड़ियों ने दुर्व्यवहार के आरोप लगाए 

दैनिक भास्कर

Mar 22, 2020, 08:26 AM IST

खेल डेस्क. बड़ौदा क्रिकेट एसोसिएशन (बीसीए) ने महिला टीम के कोच अतुल बेडाडे को शनिवार को निलंबित कर दिया। महिला खिलाड़िओं ने उनपर यौन उत्पीड़न और सार्वजनिक रूप से शर्मसार करने के आरोप लगाए हैं। वाकया पिछले महीने हिमाचल प्रदेश में हुए एक टूर्नामेंट के दौरान का है। बीसीए सचिव अजित लेले ने कहा कि हां, उन्हें तत्काल प्रभाव से निलंबित किया गया है। जल्द ही कमेटी गठित कर जांच शुरू की जाएगी। इसमें एक सदस्य बीसीए से बाहर का होगा। 

बेडाडे ने इन आरोपों से इनकार किया है। उन्होंने कहा- मुझ पर लगे सभी आरोप बेबुनियाद और तथ्यहीन हैं। जल्द ही मैं इस पर अपना पक्ष रखूंगा। 

अतुल बेडाडे बड़ौदा की पुरुष टीम के भी कोच रह चुके

बेडाडे ने भारत के लिए 13 वनडे में 22.57 की औसत से 158 रन बनाए हैं। वे बड़ौदा की पुरुष क्रिकेट टीम के भी कोच रह चुके हैं। वे पिछले साल अप्रैल में  महिला टीम के कोच बने थे। 

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना