क्रिकेट / बांग्लादेश टीम पाकिस्तान में टेस्ट नहीं खेलेगी, बीसीबी अध्यक्ष ने कहा- सरकार ने सिर्फ टी-20 खेलने की मंजूरी दी

बांग्लादेश टीम को इसी महीने के आखिर में पाकिस्तान दौरे पर जाना है। (फाइल) बांग्लादेश टीम को इसी महीने के आखिर में पाकिस्तान दौरे पर जाना है। (फाइल)
X
बांग्लादेश टीम को इसी महीने के आखिर में पाकिस्तान दौरे पर जाना है। (फाइल)बांग्लादेश टीम को इसी महीने के आखिर में पाकिस्तान दौरे पर जाना है। (फाइल)

  • बीसीबी अध्यक्ष ने कहा- मौजूदा हालात में पाकिस्तान में टेस्ट खेलने की कोई उम्मीद नहीं
  • बांग्लादेश और पाकिस्तान के बीच 3 टी-20 और 2 टेस्ट मैच खेले जाने हैं

Dainik Bhaskar

Jan 13, 2020, 08:34 AM IST

खेल डेस्क. बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड(बीसीबी) ने टीम को पाकिस्तान में टेस्ट सीरीज खेलने की मंजूरी देने से इनकार कर दिया है। लेकिन टी-20 मैच के लिए हामी भरी है। बीसीबी अध्यक्ष नजमुल हसन ने कहा, सरकार ने सुरक्षा कारणों से टीम को पाकिस्तान में सिर्फ टी-20 खेलने की सलाह दी है। फिलहाल टेस्ट खेलने की कोई उम्मीद नहीं है। जल्द ही पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड को इसकी जानकारी दी जाएगी और कार्यक्रम में बदलाव किया जाएगा। 

बांग्लादेश क्रिकेट टीम इसी महीने टी-20 और टेस्ट खेलने के लिए पाकिस्तान जाने वाली है। दोनों टीमों के बीच 3 टी-20 और 2 टेस्ट खेले जाने हैं। तीनों टी-20 लाहौर में 23, 25 और 27 जनवरी को खेले जाएंगे। वहीं, टेस्ट मैच रावलपिंडी और कराची में होंगे। हालांकि अभी भी दौरे को लेकर संशय है।

पिछले महीने श्रीलंका ने पाकिस्तान का दौरा किया था

पिछले साल दिसंबर में श्रीलंका ने पाकिस्तान का दौरा किया था। दोनों देशों के बीच 2 मैचों की टेस्ट सीरीज हुई थी। रावलपिंडी में हुआ पहला टेस्ट ड्रॉ रहा तो कराची में खेला गया दूसरा टेस्ट मेजबान टीम ने 263 रनों से जीता। इस सीरीज के जरिए पाकिस्तान में 10 साल बाद टेस्ट क्रिकेट की वापसी हुई।  फरवरी में भी मेरिलबोन क्रिकेट क्लब(एमसीसी) के अध्यक्ष कुमार संगाकारा की अगुआई में एक टीम पाकिस्तान में खेलने आएगी। 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना