• Hindi News
  • Sports
  • Cricket
  • India V West Indies Security; IND Vs WI: BCCI On Team India Gets Security Threat In West Indies, security tightened

क्रिकेट / वेस्ट इंडीज में टीम इंडिया की सुरक्षा बढ़ाई गई; बोर्ड ने कहा- कोरी धमकी लेकिन सतर्कता जरूरी



एंटीगुआ में वेस्ट इंडीज ए के साथ अभ्यास मैच के दौरान टीम इंडिया। एंटीगुआ में वेस्ट इंडीज ए के साथ अभ्यास मैच के दौरान टीम इंडिया।
X
एंटीगुआ में वेस्ट इंडीज ए के साथ अभ्यास मैच के दौरान टीम इंडिया।एंटीगुआ में वेस्ट इंडीज ए के साथ अभ्यास मैच के दौरान टीम इंडिया।

  • पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड को एक मेल मिला था, इसमें टीम इंडिया पर हमले की धमकी दी गई थी
  • पहला टेस्ट 22 से 26 अगस्त तक  एंटीगुआ में खेला जाएगा।

Dainik Bhaskar

Aug 20, 2019, 03:53 PM IST

नई दिल्ली. वेस्ट इंडीज के दौरे पर गई टीम इंडिया की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने ये जानकारी दी है। अब टीम इंडिया के काफिले के साथ एक और पायलट वाहन चलेगा। बीसीसीआई के एक अफसर ने न्यूज एजेंसी से कहा- भले ही यह कोरी धमकी थी लेकिन इसके बावजूद हमने टीम को अतिरिक्त सुरक्षा मुहैया करा दी है। बता दें कि शनिवार रात पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड को एक मेल मिला। इसमें टीम इंडिया पर हमले की धमकी दी गई थी। पीसीबी ने इसकी जानकारी आईसीसी को दी। आईसीसी ने बीसीसीआई से मामले पर चर्चा की। बाद में केंद्रीय गृह मंत्रालय ने इस पर विचार करने के बाद कई कदम उठाए। 

 

किसी तरह की परेशानी नहीं
टीम इंडिया को मिली कथित धमकी के बारे में बीसीसीआई के एक अधिकारी ने न्यूज एजेंसी से बातचीत की। उन्होंने कहा, “यह एक तरह की कोरी धमकी है। इसमें कोई सच्चाई नहीं है लेकिन इसके बावजूद हमने टीम इंडिया को अतिरिक्त सुरक्षा प्रदान की है। यहां कोई दिक्कत नहीं हैं और सभी चीजें सही तरीके से चल रही है। हमने अपने टीम के काफिले में एक अतिरिक्त पायलट वाहन भी बढ़ाया है। भारतीय उच्चायोग ने एंटीगुआ सरकार से भी विचार विमर्श किया है।” 


अभ्यास मैच खेल रही है टीम इंडिया
यह मामला ऐसे वक्त सामने आया जब टीम इंडिया वेस्ट इंडीज ए के खिलाफ एंटीगुआ में अभ्यास मैच खेल रही है। इस दौरे में कुल दो टेस्ट मैच खेले जाएंगे। पहला टेस्ट 22 से 26 अगस्त तक सर विवियन रिचर्ड्स स्टेडियम, नॉर्थ स्टैंड्स एंटीगुआ में खेला जाएगा। दूसरा और आखिरी टेस्ट 30 अगस्त से 3 सितंबर तक किंग्सटन जमैका के सबीना पार्क में खेला जाएगा। विराट कोहली की कप्तानी वाली टीम इंडिया टी20 सीरीज 3-0 और वनडे सीरीज 2-0 से पहले ही जीत चुकी है।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना