पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

गांगुली के परिवार में कोरोना:बीसीसीआई अध्यक्ष के बड़े भाई की पत्नी की रिपोर्ट पॉजिटिव, उनके माता-पिता और नौकर भी संक्रमित

5 महीने पहले
बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली(बाएं) के भाई स्नेहाशीष (दाएं) क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ बंगाल के सचिव भी हैं। -फाइल
  • सौरव गांगुली के बड़े भाई स्नेहाशीष की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई है, फिलहाल वे होम क्वारैंटाइन हैं
  • उनकी पत्नी और बाकी सदस्यों का दोबारा कोरोना टेस्ट कराया जाएगा, इसकी रिपोर्ट के बाद डिस्चार्ज करने पर फैसला होगा

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड(बीसीसीआई) अध्यक्ष सौरव गांगुली के परिवार में भी कोरोना संक्रमण का मामला सामने आया है। उनके बड़े भाई और क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ बंगाल के सचिव स्नेहाशीष गांगुली की पत्नी और उनके माता-पिता की कोरोना रिपॉर्ट पॉजिटिव आई है। यह सभी बेहाला में गांगुली के पुश्तैनी घर के बजाए मोमिनपुर में रह रहे थे।

स्नेहाशीष के मोमिनपुर घर पर काम करने वाला नौकर भी संक्रमित पाया गया है। राज्य के स्वास्थ्य विभाग ने यह जानकारी दी। 

नर्सिंग होम में सभी का इलाज चल रहा

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, स्नेहाशीष की पत्नी और उनके सास-ससुर ने सर्दी और बुखार की शिकायत की थी। लक्षण कोरोना से मिलते-जुलते नजर आ रहे थे। इसके बाद सभी का कोरोना टेस्ट कराया गया। रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद चारों सदस्यों को नर्सिंग होम में भर्ती किया गया। 

दूसरी कोरोना रिपोर्ट के बाद डिस्चार्ज पर फैसला होगा 

नर्सिंग होम के डॉक्टरों ने बताया कि फिलहाल चारों मरीजों का स्वास्थ्य ठीक है। शनिवार को इनका फिर से कोरोना टेस्ट कराया जाएगा। इसकी रिपोर्ट के आधार पर ही इन्हें डिस्चार्ज करने का फैसला होगा। 

स्नेहाशीष की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव

पत्नी और सास-ससुर की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद स्नेहाशीष ने भी अपना कोरोना टेस्ट कराया था, लेकिन उनकी रिपोर्ट निगेटिव आई है। हालांकि, इसके बाद भी उन्हें होम क्वारैंटाइन के लिए कहा गया है। 

गांगुली ने गरीबों के लिए 50 लाख रु. का चावल दान किया था

कोरोनावायरस महामारी की शुरुआत से ही गांगुली बंगाल में गरीबों की मदद कर रहे हैं। शुरुआत में उन्होंने गरीबों के लिए 50 लाख रुपए कीमत का तो बेलूर मठ में 2 हजार किलो चावल दान किया था। इसके अलावा उन्होंने कोलकाता के इस्कॉन सेंटर के जरिए रोजाना 10 हजार लोगों को खाना खिलाने का भी वादा किया था। 

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- घर के बड़े बुजुर्गों की देखभाल व उनका मान-सम्मान करना, आपके भाग्य में वृद्धि करेगा। राजनीतिक संपर्क आपके लिए शुभ अवसर प्रदान करेंगे। आज का दिन विशेष तौर पर महिलाओं के लिए बहुत ही शुभ है। उनकी ...

और पढ़ें