• Hindi News
  • Sports
  • Cricket
  • BCCI Share friendly guide for battles to coronavirus in lockdown mode MS Dhoni Virat Kohli News Updates

लॉकडाउन संदेश / कोरोनावायरस से लड़ने के लिए दोस्ताना अंदाज में बीसीसीआई की सलाह; धोनी-कोहली की फोटो के साथ लिखा- साथ मिलकर जीतेंगे

विराट कोहली एंड टीम ने कोरोनावायरस के खिलाफ जरूरी सूचनाएंं लोगोंं से शेयर करने की सलाह दी। विराट कोहली एंड टीम ने कोरोनावायरस के खिलाफ जरूरी सूचनाएंं लोगोंं से शेयर करने की सलाह दी।
X
विराट कोहली एंड टीम ने कोरोनावायरस के खिलाफ जरूरी सूचनाएंं लोगोंं से शेयर करने की सलाह दी।विराट कोहली एंड टीम ने कोरोनावायरस के खिलाफ जरूरी सूचनाएंं लोगोंं से शेयर करने की सलाह दी।

  • देश में लगातार बढ़ते कोरोनावायरस के चलते प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 14 अप्रैल तक लॉकडाउन घोषित किया
  • इससे पहले बीसीसीआई ने आईपीएल को अप्रैल तक टाला, दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ 2 वनडे भी रद्द हुए

दैनिक भास्कर

Mar 26, 2020, 02:11 PM IST

खेल डेस्क. देश में कोरोनावायरस का प्रकोप लगातार बढ़ रहा है। इसके चलते प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 14 अप्रैल तक लॉकडाउन लगा दिया। इसी बीच भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने गुरुवार को दोस्ताना अंदाज में  कोरोना से लड़ने के लिए सलाह दी है। बोर्ड ने महेंद्र सिंह धोनी, विराट कोहली, रोहित शर्मा और रविंद्र जडेजा समेत अन्य खिलाड़ियों की फोटो शेयर की। साथ ही बार-बार हाथ धोने, लॉकडाउन के दौरान घर में रहने और एक-दूसरे से दूरी बनाए रखने जैसी जरूरी सलाह दी।

बीसीसीआई ने संदेश के कवर पर धोनी फोटो लगाई है। जिसमें वे गंभीर नजर आ रहे हैं। दूसरे फोटो में विकेटकीपर लोकेश राहुल और रोहित शर्मा नजर आ रहे हैं। इसमें रोहित इशारा करते हुए घर पर रहने और बाहर न निकलने का संदेश दे रहे हैं।  वहीं तीसरी तस्वीर में जसप्रीत बुमराह अपने साथी खिलाड़ी को दूर जाने का इशारा कर रहे हैं। ऐसे में बीसीसीआई ने सोशल डिस्टेंसिग का संदेश दिया है।

जडेजा ने हाथ साफ रखने का संदेश दिया
एक फोटो में जड़ेजा बाउंड्री पर कैच लेते दिख रहे हैं। इसके जरिए बीसीसीआई ने हाथ साफ रखने की सलाह दी। मौजूदा टीम में जडेजा सबसे बेहतरीन फील्डर माने जाते हैं।

राहुल ने बताया कि घर के काम में हाथ बटाएं
पांचवीं तस्वीर में राहुल ग्रांउडमैन्स के साथ कवर्स को मैदान में ले जाते दिख रहे और लोगों को लॉकडाउन के दौरान घर के कामों में हाथ बटाने का संदेश दे रहे हैं। अगली तस्वीर में कप्तान विराट कोहली टीम के साथ रणनीति बनाते दिख रहे हैं। बीसीसीआई ने इस फोटो के माध्यम से लोगों तक जरूरी सूचनाएं साझा करने का संदेश दिया।

सलाह मानेंगे तो जीत पक्की
आखिरी फोटो में धोनी और कोहली जीत के बाद पवेलियन लौटते हुए और दर्शकों का अभिवादन करते दिख रहे हैं। इसके जरिए बीसीसीआई ने बताया कि यदि हम अन्य सभी सलाह मानते हैं तो साथ मिलकर कोरोना को हरा सकते हैं।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना