पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

पाक के पूर्व क्रिकेटर रज्जाक का प्रस्ताव- मेरी कोचिंग में बेहतरीन ऑल-राउंडर बन सकते हैं पांड्या

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
  • रज्जाक ने कहा कि पांड्या उनके साथ संयुक्त अरब अमीरात में ट्रेनिंग कर सकते हैं
  • अब्दुल रज्जाक ने अपने 14 साल लंबे करियर में पाक के लिए 46 टेस्ट और 265 वनडे खेले हैं

लंदन. पाकिस्तान के पूर्व ऑल-राउंडर अब्दुल रज्जाक ने हार्दिक पांड्या को उनके साथ ट्रेनिंग करने का प्रस्ताव दिया है। वेस्टइंडीज के खिलाफ मैच में पांड्या ने टीम इंडिया के स्कोर 46 रन का अहम योगदान दिया। उन्होंने धोनी के साथ 70 रन की साझेदारी कर भारत को मुश्किल हालात से बाहर निकाला। हालांकि, रज्जाक को हार्दिक में तकनीक की कमी दिखी। इसके बाद उन्होंने ट्वीट कर हार्दिक को सलाह दी।  

1) हार्दिक के फुटवर्क पर भी काम करने की जरूरत

रज्जाक ने कहा, “आज मैंने हार्दिक का खेल करीब से देखा। गेंद पर तगड़ा शॉट लगाने के दौरान मुझे उसके शारीरिक संतुलन में काफी गलतियां दिखाई दीं। मैंने उसका फुटवर्क भी देखा और लगता है कि यह भी उन्हें कई बार पीछे ढकेलता है।”

रज्जाक ने दूसरे ट्वीट में कहा, “अगर मैं उसे संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में कोचिंग दे सका, तो मैं उसे सबसे बेहतर ऑल-राउंडर बना दूंगा। अगर बीसीसीआई उसे बढ़िया ऑल-राउंडर बनाना चाहे तो मैं हमेशा मौजूद रहूंगा।”

हार्दिक ने वेस्टइंडीज के खिलाफ गेंदबाजी में भी बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए उसके सलामी बल्लेबाजी सुनील अम्ब्रीश का विकेट हासिल किया। पाकिस्तान के खिलाफ भी उन्होंने 19 गेंद पर 26 रन बनाए थे और मोहम्मद हफीज और शोएब मलिक के अहम विकेट हासिल किए थे।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- आर्थिक दृष्टि से आज का दिन आपके लिए उपलब्धियां ला रहा है। उन्हें सफल बनाने के लिए आपको दृढ़ निश्चयी होकर काम करना है। आज कुछ समय स्वयं के लिए भी व्यतीत करें। आत्म अवलोकन करने से आपको बहुत अधिक...

और पढ़ें