क्रिकेट / स्मिथ, वॉर्नर और बेनक्रॉफ्ट पर से प्रतिबंध हटा सकता है क्रिकेट ऑस्ट्रलिया



CA Says Board Considering Lifting Smith, Warner and Bancroft Bans
X
CA Says Board Considering Lifting Smith, Warner and Bancroft Bans

  • खिलाड़ी यूनियन की मांग पर विचार कर रहा क्रिकेट आस्ट्रेलिया
  • तीनों इस साल मार्च में द. अफ्रीका के खिलाफ बॉल टैम्परिंग में फंसे थे

Dainik Bhaskar

Nov 08, 2018, 03:36 PM IST

सिडनी. क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (सीए) खिलाड़ी यूनियन की बढ़ती मांग के बाद स्टीव स्मिथ, डेविड वार्नर और कैमरून बेनक्रॉफ्ट पर से प्रतिबंध हटाया जा सकता है। तीनों दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ इस साल मार्च में बॉल टैम्परिंग में दोषी पाए गए थे, जिसके बाद तीनों पर प्रतिबंध लगा था। सीए के मुख्य कार्यकारी केविन रॉबर्ट्स ने कहा, "हमें एसीए के पत्र हाल ही में मिले हैं। इसे बोर्ड को संबोधित करके लिखा गया है और सीए इस पर विचार कर रहा है।"

 

 

टीम के शीर्ष खिलाड़ियों की अनुपस्थिति में ऑस्ट्रेलिया को हालिया सीरीज में नुकसान उठाना पड़ा है। टेस्ट टीम को टिम पेन की कप्तानी में आखिरी तीन टेस्टों में दो में हार मिली है। वनडे टीम की कप्तानी एरॉन फिंच के हाथों में है। वनडे में इंग्लैंड ने उन्हें 5-0 से क्लीन स्वीप किया। पर्थ में दक्षिण अफ्रीका से भी ऑस्ट्रेलियाई टीम पहला मैच छह विकेट से हार गई।

 

खिलाड़ियों की मांग की होगी समीक्षा
ऑस्ट्रेलियाई टीम की मौजूदा हालत को देखते हुए क्रिकेट विशेषज्ञों और पूर्व खिलाड़ियों ने भी प्रतिबंधित खिलाड़ियों की सजा खत्म करने की वकालत की है। सीए पदाधिकारी ने कहा, "हमारे लिए जरूरी है कि हम खिलाड़ियों का ध्यान रखें और उन्हें महसूस कराएं कि वह ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट का हिस्सा हैं। हमें खिलाड़ियों की मांग की समीक्षा करनी होगी।"

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना