• Hindi News
  • Sports
  • Cricket
  • A chargesheet has been filed against cricketer Mohammed Shami. He has been charged under IPC 498A dowry harassment and 354A.

इंडियन क्रिकेटर मो. शमी को लगा बड़ा झटका, वाइफ हसीन जहां ने पिछले साल फेंकी थी बाउंसर जो अब जाकर लगी उन्हें

शमी के खिलाफ चलेगा अदालत में मुकदमा, वाइफ ने लगाए हैं ये गंभीर आरोप

dainikbhaskar.com

Mar 14, 2019, 06:29 PM IST
A chargesheet has been filed against cricketer Mohammed Shami. He has been charged under IPC 498A dowry harassment and 354A.

कोलकाता. टीम इंडिया के स्टार बॉलर मोहम्मद शमी के खिलाफ कोलकाता पुलिस ने चार्जशीट दाखिल कर दी है। उनकी वाइफ हसीन जहां ने पिछले साल घरेलू हिंसा, रेप, मारपीट और जान से मारने की धमकी देने जैसे आरोप लगाते हुए उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई थी। करीब सालभर चली जांच के बाद पुलिस ने अब इस मामले में कोलकाता के अलीपुर कोर्ट में चार्जशीट दायर कर दी है। जिसके बाद अब शमी के खिलाफ आईपीसी की धारा 498ए (दहेज प्रताड़ना) और 354ए (यौन शोषण) के तरह केस चलेगा।

पत्नी ने लगाए थे गंभीर आरोप

- बता दें पिछले साल मार्च में भारतीय टीम के दक्षिण अफ्रीका दौरे से लौटने के बाद हसीन जहां ने शमी पर कई महिलाओं के साथ अवैध संबंध होने के आरोप लगाया था। उन्होंने शमी और कुछ लड़कियों के वाट्सएप चैप के स्क्रीन शॉट अपने फेसबुक अकाउंट पर शेयर किए थे और उन पर कई लड़कियों से अवैध रिश्ते रखने का आरोप लगाया था।
- इसके बाद हसीन जहां ने कोलकाता के जाधवपुर पुलिस स्टेशन में पति शमी समेत परिवार के 4 लोगों के खिलाफ FIR दर्ज कराई थी। जिसमें उन्होंने शमी के परिजनों पर रेप की कोशिश, घरेलू हिंसा, मारपीट, धमकाने और जान से मारने की कोशिश करने का आरोप लगाया था।
- शमी से विवाद के बाद उनकी वाइफ हसीन जहां ने अलीपुर कोर्ट में पारिवारिक गुजारा भत्ता मांगते हुए केस दायर किया था। जिसमें उन्होंने खुद के लिए 7 लाख रुपए और बेटी के लिए 3 लाख रुपए महीना मांगे थे। हालांकि कोर्ट ने हसीन जहां की मांग को खारिज कर दिया और तीन साल की शमी की बेटी के लिए 80 हजार रुपए महीना गुजारा भत्ता देने का आदेश दिया था।
- हसीन जहां ने शमी पर मैच फिक्सिंग में शामिल होने का आरोप भी लगाया था। लेकिन बीसीसीआई की जांच में शमी बेदाग निकले थे। जिसके बाद उन्हें फिर से BCCI के सेंट्रल प्लेयर्स कॉन्ट्रेक्ट लिस्ट में शामिल करते हुए IPL खेलने की परमिशन भी मिल गई।

X
A chargesheet has been filed against cricketer Mohammed Shami. He has been charged under IPC 498A dowry harassment and 354A.
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना