आईपीएल / धोनी ने गेंदबाजों को जीत का श्रेय दिया, कहा- नियमित अंतराल पर विकेट मिलना महत्वपूर्ण रहा

X

  • चेन्नई ने क्वालिफायर-2 में दिल्ली को हराया, फाइनल में मुंबई से मुकाबला
  • धोनी ने कहा- अगर ओपनर्स मैच खत्म करके आते तो मैं खुश होता

May 11, 2019, 09:32 AM IST

विशाखापट्टनम. आईपीएल की डिफेंडिंग चैम्पियन चेन्नई सुपरकिंग्स ने क्वालिफायर-2 में दिल्ली कैपिटल्स को 6 विकेट से हरा दिया। इस जीत के साथ उसने 8वीं बार खिताबी मुकाबले में अपना स्थान पक्का किया। टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने जीत का श्रेय गेंदबाजों को दिया। उन्होंने कहा, "खिलाड़ियों ने बेहतरीन खेल दिखाया। स्पिनरों को टर्न मिल रहा था। दिल्ली के पास बाएं हाथ के बल्लेबाज थे। हमारे बाएं हाथ के स्पिनर रविंद्र जडेजा ने अच्छी गेंदबाजी की। नियमित अंतराल पर विकेट मिलना महत्वपूर्ण रहा।"

 

धोनी ने कहा, "अगर ओपनर्स मैच खत्म करके आते तो मैं खुश होता। खिलाड़ियों ने जिस तरह प्रदर्शन किया वह तरीफ के योग्य है। 140 से ज्यादा रन को चेज करते हुए हमने जैसी बल्लेबाजी की वह बेहतरीन रही।"

 

'टूर्नामेंट के जिस पड़ाव पर हैं, उसके लिए गेंदबाजों का धन्यवाद कहना चाहिए'
धोनी से जब पूछा गया कि हरभजन सिंह, इमरान ताहिर जैसे गेंदबाज उनकी कप्तानी अलग तरह का प्रदर्शन करते हैं तो उन्होंने कहा, "इसका श्रेय भी उन्हें देना चाहिए। कप्तान उन्हें यही कह सकता है कि वह क्या चाहता है। उस हिसाब से गेंदबाजी करना उनका काम है। हम टूर्नामेंट के जिस पड़ाव पर हैं, उसके लिए गेंदबाजों के धन्यवाद कहना चाहिए।"

 

अगले सीजन में बेहतर वापसी करेंगे : श्रेयस अय्यर
दूसरी ओर, हार के बाद दिल्ली के कप्तान श्रेयस अय्यर ने कहा, "हमारी शुरुआत निराशाजनक रही। हमने पावरप्ले में ही दो विकेट गंवा दिए। इससे उबरना मुश्किल था। कोई भी लंबी पारी नहीं खेल पाया। नतीजा निराशाजनक है लेकिन यह हमारे लिए अच्छी सीख है। अगले सीजन में और दमदार तरीके से वापसी का प्रयास करेंगे।"

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना