• Hindi News
  • Sports
  • Cricket
  • Chennai Super Kings Kasi Viswanath Said Why Suresh Raina Not Picked In IPL 2022 Mega Auction

CSK ने बताया रैना को क्यों टीम में नहीं लिया:CEO विश्वनाथ बोले- सुरेश अब टीम में फिट नहीं बैठते, फ्रेंचाइजी को उनकी कमी खलेगी

नई दिल्ली10 महीने पहले

12 और 13 फरवरी को IPL 2022 के लिए खिलाड़ियों की नीलामी हुई। ऑक्शन के दौरान अनसोल्ड खिलाड़ियों के नाम में जब सुरेश रैना का नाम आया तो देश के हर क्रिकेट फैन के लिए ये चौंकाने वाला था। रैना को उनकी पुरानी टीम चेन्नई सुपर किंग्स ने भी अपनी टीम का हिस्सा नहीं बनाया है। अब टीम के CEO काशी विश्वनाथ ने बताया है कि रैना को चेन्नई की टीम के साथ क्यों नहीं जोड़ा गया।

टीम में फिट नहीं हो पा रहे थे रैना
काशी विश्वनाथ ने चेन्नई के यूट्यूब चैनल पर कहा, 'रैना पिछले 12 सालों से चेन्नई के लिए लगातार अच्छा प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ियों में से एक रहे हैं। इसमें कोई शक नहीं है कि रैना का नहीं होना हमारे लिए बहुत मुश्किल था, हमने अपनी टीम की संरचना पर ध्यान दिया है। जो हर टीम ऑक्शन के दौरान कर रही थी और हमें लगा कि वह चेन्नई टीम में फिट नहीं हो सकते हैं।'

रैना और फाफ डुप्लेसिस की कमी खलेगी
काशी विश्वनाथ ने आगे कहा कि हमारी टीम को रैना और फाफ डुप्लेसिस की कमी बहुत खलने वाली है। हम उन्हें मिस करेंगे। फाफ पिछले एक दशक से हमारे साथ थे, लेकिन यही नीलामी की प्रक्रिया है। आप जिसे चाहते हो, उसे अपनी टीम का हिस्सा बनाने में काफी दिक्कत का सामना करना पड़ता है।

इरफान ने कहा- रैना के साथ गलत हुआ
टीम इंडिया के पूर्व ऑलराउंडर खिलाड़ी इरफान पठान ने सुरेश रैना के लिए ट्वीट कर लिखा है कि मुझे अभी भी लगता है कि रैना को टीमों द्वारा खरीदा जा सकता था, हमने कुछ विदेशी खिलाड़ी देखे हैं जो 40 की उम्र तक IPL खेल चुके हैं। रैना अभी 35 के हैं। एक खराब सीजन के कारण आप किसी खिलाड़ी के साथ ऐसा नहीं कर सकते हैं।

रैना का IPL में स्ट्राइक रेट 136.76 का है। 2008 के पहले सीजन से ही रैना चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेले। हालांकि बीच में जब चेन्नई की टीम बैन हुई तो वो गुजरात लॉयंस के कप्तान बने, लेकिन दोबारा जब टीम ने वापसी की तो वो फिर टीम से जुड़ गए, लेकिन इस बार चेन्नई ने भी उन पर भरोसा नहीं जताया।

खबरें और भी हैं...