क्रिकेट / गेल को वेस्टइंडीज का उप-कप्तान बनाया गया, कहा- यह वर्ल्ड कप मेरे लिए स्पेशल



क्रिस गेल। क्रिस गेल।
X
क्रिस गेल।क्रिस गेल।

  • क्रिस गेल ने कहा- वेस्टइंडीज का प्रतिनिधित्व करना सम्मान की बात है
  • उन्होंने कहा- वरिष्ठ खिलाड़ी होने के नाते कप्तान और टीम को सपोर्ट करूंगा
  • आयरलैंड और बांग्लादेश के खिलाफ ट्राई-सीरीज के लिए शाई होप को उप-कप्तान बनाया

May 07, 2019, 12:16 PM IST

खेल डेस्क. वेस्टइंडीज क्रिकेट बोर्ड ने वनडे वर्ल्ड कप 2019 के लिए क्रिस गेल को टीम का उप-कप्तान बनाया है। बोर्ड वर्ल्ड कप के लिए 15 सदस्यीय टीम की घोषणा पहले ही कर चुका है। टीम की कमान जेसन होल्डर के पास है। आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 30 मई से 14 जुलाई तक इंग्लैंड एंड वेल्स में होना है। उधर, आयरलैंड और बांग्लादेश के खिलाफ ट्राई-सीरीज के लिए शाई होप को उप-कप्तान बनाया गया है।

गेल ने कहा- हम अच्छा प्रदर्शन करेंगे

  1. बोर्ड के इस फैसले के बाद गेल ने कहा, 'वेस्टइंडीज टीम का किसी भी फॉर्मेट में प्रतिनिधित्व करना सम्मान की बात है। यह वर्ल्ड कप मेरे लिए स्पेशल है। टीम का वरिष्ठ खिलाड़ी होने के नाते मैं कप्तान और सभी साथियों को सपोर्ट करूंगा। यह मेरा कर्तव्य भी है।'

  2. गेल ने कहा, 'इसकी काफी संभावना है कि यह वर्ल्ड कप बहुत खास होना है, इसलिए लोगों को मुझसे काफी उम्मीदें हैं। मैं जानता हूं कि हम वेस्टइंडीज के लोगों को ध्यान में रखते हुए अच्छा प्रदर्शन करेंगे।'

  3. ट्राई-सीरीज के लिए उप-कप्तान बनाए जाने पर होप ने कहा कि यह मेरे लिए सम्मान की बात है। मुझे यह पद लेते हुए बहुत खुशी हो रही है। मैं अपना सर्वश्रेष्ठ करने की कोशिश करूंगा। यह मेरे लिए अच्छा मौका भी है।

  4. वेस्टइंडीज की वर्ल्ड कप टीम

    जेसन होल्डर (कप्तान), क्रिस गेल (उप-कप्तान), आंद्रे रसेल, एशले नर्स, कार्लोस ब्रैथवेट, डेरेन ब्रावो, एविन लुइस, फेबियन एलन, केमार रोच, निकोलस पूरन, ओशाने थॉमस, शाई होप, शैनन गेब्रियल, शेल्डन कोटरेल, शिमरॉन हेटमायर।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना