• Hindi News
  • Sports
  • Cricket
  • India vs Bangladesh, Cricket World Cup 2019; Courtney Walsh, Bangladesh Courtney Walsh on India vs BAN world cup 2019

वर्ल्ड कप / बांग्लादेश के बॉलिंग कोच कर्टनी वॉल्श ने कहा- भारत के खिलाफ हालात के मुताबिक खेलेंगे



कर्टनी वॉल्श के साथ मशरफे मोर्तजा। कर्टनी वॉल्श के साथ मशरफे मोर्तजा।
X
कर्टनी वॉल्श के साथ मशरफे मोर्तजा।कर्टनी वॉल्श के साथ मशरफे मोर्तजा।

  • भारत और बांग्लादेश के बीच मंगलवार को एजबेस्टन में मैच होगा
  • कर्टनी वॉल्श ने कहा- हम नेट्स पर सभी गेंदबाजों को आजमा रहे हैं

Dainik Bhaskar

Jul 01, 2019, 06:36 PM IST

खेल डेस्क. विश्व कप क्रिकेट 2019 में मंगलवार को भारत का एक अहम मुकाबला बांग्लादेश से होगा। अगर टीम इंडिया इस मैच को जीत जाती है तो उसका सेमीफाइनल में पहुंचना तय हो जाएगा। वहीं, बांग्लादेश के लिए भी यह मैच काफी अहम है। विश्व कप में अब तक बांग्लादेश ने शानदार खेल दिखाया है। भारत से मुकाबले के पहले बांग्लादेश के गेंदबाजी कोच कर्टनी वॉल्श का बयान सामने आया है। वॉल्श ने कहा- भारत के खिलाफ हमारा गेंदबाजी आक्रमण कैसा होगा, यह फैसला हालात को देखकर लिया जाएगा। 

 

सातवें स्थान पर बांग्लादेश
बांग्लादेश को अगर सेमीफाइनल की रेस में बने रहना है तो उसे भारत से मैच हर हाल में जीतना होगा। कर्टनी वॉल्श भी इस बात को जानते हैं। उन्होंने किसी रणनीति का खुलासा नहीं किया। एक सवाल के जवाब में कहा- कोई भी फैसला मैच वाले दिन पिच और हालात को देखकर करेंगे। भारत के बाद बांग्लादेश का मुकाबला पाकिस्तान से होगा। 

 

जल्दी ला सकते हैं स्पिनर्स
वॉल्श ने कहा- हमको अगर ये लगता है कि विकेट से स्पिनर्स को मदद मिल रही है तो हम उन्हें जल्दी आक्रमण पर ला सकते हैं। हालांकि, कोशिश यही होगी कि शुरुआती ओवर्स तेज गेंदबाज ही करें और सफलता दिलाएं। बांग्लादेश के गेंदबाजी कोच ने आगे कहा- हमने नेट्स पर अपने सभी तेज गेंदबाजों को नई बॉल दी है ताकि हर तेज गेंदबाज मैच में नई गेंद के इस्तेमाल के लिए तैयार हो सके। अब तक हमने तीन सीमर खिलाए हैं। रूबेल हसन को भी एक मैच में मौका दिया गया था।  

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना