• Hindi News
  • Sports
  • Cricket
  • Pulwama Attack: Angry Cricket Fans Wants To Ban Pakistan From Playing Worldcup, Else Demanding Team India To Boycott, As Nation Comes First

पुलवामा अटैक के बाद क्रिकेट फैंस का गुस्सा भी सातवें आसमान पर, कहा, भाड़ में जाए वर्ल्डकप, देश पहले होना चाहिए

4 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

स्पोर्ट्स डेस्क. पुलवामा हमले के बाद भारत में जमकर जनाक्रोश देखने मिल रहा है। इसका असर क्रिकेट पर भी पड़ना तय माना जा रहा है। भड़के हुए भारतीय फैंस सोशल मीडिया पर पाकिस्तान के पूर्ण बहिष्कार पर अड़ गए हैं। फैंस ने तो ये तक कह दिया कि भाड़ में जाए वर्ल्डकप लेकिन आतंक के साथ क्रिकेट नहीं खेलना चाहिए।


- सूरज परमार नाम के ट्विटर यूजर ने लिखा, ''भाड़ में गया वर्ल्डकप, देश पहले होना चाहिए''। वहीं शिवराम नाम के यूजर ने लिखा, हमें किसी भी हाल में पाकिस्तान के साथ क्रिकेट नहीं खेलना चाहिए। बस अब बहुत हुआ। हम वर्ल्डकप जीतना चाहते हैं, पर किसी भी कीमत पर नहीं। भारत पहले आता है, क्रिकेट नहीं''।

पाकिस्तान से अब किसी तरह का रिश्ता नहीं
बता दें कि जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में 14 फरवरी को सीआरपीएफ के काफिले पर हुए आत्मघाती हमले के बाद देश का माहौल बदल गया है। देश का हर नागरिक गुस्से से भरा हुआ है और पाकिस्तान से हर मोर्चे पर रिश्ते खत्म करने की मांग कर रहा है। ऐसे में सवाल उठ रहे हैं कि क्या टीम इंडिया इस साल वर्ल्ड कप में पाकिस्तान के खिलाफ मैच खेलेगी?

बीसीसीआई भी कर सकता है बहिष्कार
सूत्रों के मुताबिक बीसीसीआई के कई ऑफिशियल्स इस बात पर अड़ गए हैं, कि विश्वकप में भारत और पाकिस्तान के बीच कोई मैच नहीं होना चाहिए। बीसीसीआई के पूर्व सचिव संजय पटेल ने कहा, ''आप कैसे एक ऐसे देश के साथ क्रिकेट खेलने का सोच सकते हैं, जिसकी वजह से आपके भाईयों की जान चली गई हो? पुलवामा हमले जैसी कायराना हरकत करने वाले देश के साथ हमें नहीं खेलना चाहिए''।

आईपीएल चेयरमैन ने भी कही ये बात
- आईपीएल के चेयरमैन राजीव शुक्ला ने साफ शब्दों में कह दिया कि ऐसे माहौल में हम पाकिस्तान के साथ खेलने के बारे में सोच भी नहीं सकते। मैं हमेशा से कहता रहा हूं कि खेल राजीनीति से ऊपर है, लेकिन अब हद हो चुकी है। पाकिस्तान जबतक आतंक को पनाह देना बंद नहीं करता, उसके साथ कोई खेल नहीं होगा।