वर्ल्ड कप / भारत के पास अपने दम पर मैच जिताने वाले कई खिलाड़ी, लेकिन हम उन्हें हराने के काबिल: शाकिब



Cricket World Cup: Bangladesh's Shakib Al-Hasan says we will give our best to beat India
X
Cricket World Cup: Bangladesh's Shakib Al-Hasan says we will give our best to beat India

  • बांग्लादेश ने शनिवार को वर्ल्ड कप मुकाबले में अफगानिस्तान को 62 रन से हराया
  • बांग्लादेश का अगला मुकाबला 2 जुलाई को भारत के साथ होगा
  • बांग्लादेश को सेमीफाइनल में पहुंचने के लिए दोनों मैच जीतने होंगे

Dainik Bhaskar

Jun 25, 2019, 12:40 PM IST

लंदन. वर्ल्ड कप में बांग्लादेश ने सोमवार को अफगानिस्तान को हराकर सेमीफाइनल में पहुंचने की उम्मीदों को बरकरार रखा है। उसका अगला मुकाबला 2 जुलाई को भारत के साथ होना है। मैच के बाद बांग्लादेश की जीत के हीरो रहे ऑल राउंडर शाकिब अल हसन ने कहा कि भारत एक मजबूत टीम है, लेकिन हम उनके खिलाफ अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करेंगे। शाकिब ने कहा कि भारत के पास कई ऐसे खिलाड़ी हैं, जो अपने दम पर मैच जिता सकते हैं। लेकिन बांग्लादेश के पास भी मैच जीतने की काबिलियत है।

 

अफगान टीम पर जीत के साथ बांग्लादेश के 7 मैचों में 7 अंक हो गए हैं। पॉइंट्स टेबल में वह अभी पांचवें स्थान पर है। जबकि भारत 5 मैच में 9 पॉइंट्स के साथ तीसरे स्थान पर। भारत को बांग्लादेश का सामना करने से पहले वेस्टइंडीज के खिलाफ मैच खेलना है। इसमें जीत के साथ वह सेमीफाइनल में पहुंचने के और करीब पहुंच सकता है।

 

‘जीत के लिए हरसंभव कोशिश करेंगे’

शाकिब ने मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, “हमारा अगला मैच भारत की मजबूत टीम से होगा, जो इस वक्त टॉप पर हैं। उनकी निगाह चैम्पियन बनने पर है। हमारे लिए यह काफी मुश्किल होगा। अनुभव हमारी मदद करेगा लेकिन यह मैच आखिरी नहीं होगा। टूर्नामेंट में अपनी उम्मीदें जिंदा रखने के लिए हमें हरसंभव कोशिश करनी होगी।''

 

पता है भारत को कहां गेंदबाजी करनी होगी: बॉलिंग कोच
पूर्व भारतीय गेंदबाज और बांग्लादेश के गेंदबाजी कोच सुनील जोशी ने कहा कि उन्होंने टीम इंडिया को करीब से देखा है। इसलिए उन्हें पता है कि किसे कहां गेंदबाजी करनी होगी। सुनील ने कहा, “भारत की तरह ही हमारे पास क्वालिटी स्पिनर हैं। आप उनका सामना कैसे करेंगे? मेरा मतलब है कि भारत की स्पिन गेंदबाजी खेलना और उन्हें अपनी स्पिन खिलाना लगभग एक जैसी बात होगी। हर टीम की कमजोरी होती है। मैंने टीम इंडिया को करीब से देखा है, इसलिए मुझे उनके बारे में पता है।”

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना